Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi crime : आखिर दिल्ली पुलिस ने कैसे सुलझाया दोहरा हत्याकांड ?

Delhi crime : आखिर दिल्ली पुलिस ने कैसे सुलझाया दोहरा हत्याकांड ?

दिल्ली पुलिस ने डबल केस की मिस्ट्री को सुलझा लिया है। पुलिस ने ड्रोन के जरिए जंगल की जो मैपिंग की उससे इस केस को सुलझाने में बड़ी मदद मिली है। 

दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक डबल मर्डर केस की मिस्ट्री को सुलझा लिया है। यह केस पुलिस द्वारा ड्रोन के जरिए की गई जंगल की मैपिंग के कारण सुलझाया जा सका है। 

दरअसल मामला 15 जुलाई 2020 का है,  जब पुलिस को सूचना मिली कि गोली लगने से घायल एक व्यक्ति फ्रीडम फाइटर कॉलोनी के पास पड़ा हुआ है। आनन फानन में डीसीपी दक्षिण अतुल कुमार ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंचीं तो पाया कि अब्दुल अली नाम का व्यक्ति घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है। पुलिस ने बाद उसे एम्स में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
पुलिस को जांच के दौरान नाले के पास जहां पर अब्दुल अली गनी घायलावस्था में पड़ा था वहां पर खून के धब्बे मिले। साथ ही पुलिस को मौके से शराब और सिगरेट की खाली बोतलें भी मिली। यह केस पुलिस के लिए एक ब्लाइंड केस माना जा रहा था।  पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि मौके पर अब्दुल अली गनी समेत छह लोग मौजूद थे। ये सभी लोग शराब की पार्टी कर रहे थे। जांच के दौरान पता चला कि शराब के नशे में इन लोगों में हाथापाई हुई और अब्दुल अली को गोली मार दी गई।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments