Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यWrestlers Protest : 5 जून को अयोध्या में संतों की रैली में...

Wrestlers Protest : 5 जून को अयोध्या में संतों की रैली में पहलवानों को लेकर पहुंच सकते हैं राकेश टिकैत 

मुजफ्फरनगर में हुई खाप पंचायत में लिए गए फैसलों को बताते हुए भाकियू प्रवक्ता ने कही बड़ी बात,  कहा – समाज लड़ेगा पहलवानों की लड़ाई 

राष्ट्रपति से मिलने की कही बात,  बाकी फैसले हरियाणा कुरुक्षेत्र में बताने की कही बात 

मुजफ्फरनगर/लखनऊ/ नई दिल्ली। 5 जून को यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के पक्ष में अयोध्या में होने वाली संतों की बैठक में राकेश टिकैत पहलवानों को साथ लेकर पहुंच सकते हैं। दरअसल गुरुवार को मुजफ्फरनगर में हुई खाप पंचायत के फैसलों को बताते हुए उन्होंने यह बात कही। दरअसल राकेश टिकैत कल अयोध्या गए थे वहां पर वह विभिन्न संतों से मिले। उनका कहना था कि सभी संतों ने कहा है कि वे सभी अन्याय का विरोध करेंगे। राकेश टिकैत का अयोध्या जाना बृजभूषण शरण की 5 जून को होने वाली रैली के संदर्भ में जाना माना जा रहा है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि यदि पहलवान अयोध्या में पहुंचते हैं तो वहां पर यदि बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों का आमना सामना हो गया तो मौहाल बिगड़ भी सकता है। वैसे भी अयोध्या में बड़ी संख्या में बृजभूषण समर्थक होंगे। 


दरअसल दिल्ली पुलिस द्वारा आंदोलित पहलवानों पर क्रूरता बरते जाने और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ होने वाली उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चल रही खाप पंचायत में फैसले ले लिए गए हैं। किसान आंदोलन का चेहरा राकेश टिकैत ने खुद मंच से बताया कि पहलवानों की लड़ाई अब समाज लड़ेगा। राकेश टिकैत ने लड़ाई को हर स्तर से लड़ने की बात की है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने के निर्णय को बताते हुए उन्होंने कहा बाकी के फैसले कल कुरुक्षेत्र में होने वाली पंचायत में बताये जाएंगे। 

5 जून को होने वाली बृजभूषण शरण के पक्ष में संतों की रैली पर राकेश टिकैत ने कहा कि जरूरत पड़ी तो पहलवानों को साथ लेकर अयोध्या में होने वाली रैली में भी जाया जाएगा। संत ही इस बात का फैसला कर लेंगे कि वह अत्याचारी के साथ हैं या फिर पहलवानों के साथ। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments