Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यBomb Threat In Flight : दिल्ली से पुणे जा रही Vistara की...

Bomb Threat In Flight : दिल्ली से पुणे जा रही Vistara की फ्लाइट में बम की धमकी, सभी यात्रियों को विमान से उतारा


दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे पर शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली से पुणे जा रही विस्तारा की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया। इसके साथ ही उनका सामान भी उतार लिया गया। विमान को खाली कराकर एयरपोर्ट पर एक किनारे उसकी जांच की जा रही है।


नई दिल्ली । दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे पर शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली से पुणे जा रही विस्तारा की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली।

बम की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया। इसके साथ ही उनका सामान भी उतार लिया गया। विमान को खाली कराकर एयरपोर्ट पर एक किनारे उसकी जांच की जा रही है। फ्लाइट में बम होने की सूचना जीएमआर कॉल सेंटर पर मिली थी।

पुलिस ने दी ये बड़ी जानकारी

बम मिलने की धमकी देने के बाद रुकी फ्लाइट के बारे में पुलिस ने बताया है कि अब तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि अभी पूरी जांच होनी बाकी है।

विस्तारा के यूके-971 विमान में बम की मिली थी धमकी

सिक्योरिटी एजेंसी ने जानकारी दी है कि विस्तारा का यूके-971 विमान जो दिल्ली से पुणे उड़ने को था उसमें बम होने की सूचना मिली। उस वक्त विमान में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे जिन्हें और उनके लगेज को विमान से उतार लिया गया।

टर्मिनल में ही रुके हैं यात्री

यात्री इस वक्त टर्मिनल में ही हैं और उन्हें नाश्ता आदि दिया गया है। एसओपी के अनुसार जब तक विमान को सुरक्षा एजेंसियों से क्लियरेंस नहीं मिल जाता विमान दोबारा उड़ान नहीं भर सकता। क्लियरेंस मिलते ही विमान को पुणे के लिए रवाना किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments