Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Metro News : मेट्रो में नौटंकी करने वालों की अब खैर...

Delhi Metro News : मेट्रो में नौटंकी करने वालों की अब खैर नहीं 

रील्स और डांस वीडियो बनाने वालों के लिए DMRC की जारी की एडवाइजरी, दी चेतावनी

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो इन दिनों रील्स बनाने वालों का अड्डा बन गई है। ट्रेन के अंदर से हर रोज अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब DMRC ने मेट्रो ट्रेन के अंदर और प्लेटफॉर्मों पर डांस करने वालों के खिलाफ चेतावनी देते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार एडवाइजरी जारी की है और ट्रेन में रील्स न बनाने की सलाह दी है। 

दरअसल दिल्ली मेट्रो इन दिनों रील्स बनाने वालों का अड्डा बन गई है। ट्रेन के अंदर से हर रोज अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसको लेकर डीएमआरसी कई बार एडवाइजरी जारी कर ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दे चुका है।

अब डीएमआरसी ने मेट्रो ट्रेन के अंदर और प्लेटफॉर्मों पर डांस करने वालों के खिलाफ चेतावनी देते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार एडवाइजरी जारी की है। मेट्रो ने अपनी बात कहने के लिए मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के एक प्रसिद्ध मीम के साथ ट्रेन में डांस न करने के सलाह दी है।


DMRC ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस मीम में एवेंजर्स फिल्म के एक सीन को दिखाया है। इस प्रसिद्ध सीन को डीएमआरसी ने ट्रेन के अंदर डांस वीडियो और रील्स बनाने वालों से अन्य यात्रियों को होने वाली परेशानी के बारे में भी बात की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments