Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeअन्यIndependence Day : लाल किला से बोले PM मोदी- 'अगले साल फिर...

Independence Day : लाल किला से बोले PM मोदी- ‘अगले साल फिर आऊंगा…’, लालू यादव ने कहा- ‘नहीं फहरा पाएंगे’


पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लगातार 10वीं बार देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने 2024 को लेकर भविष्यवाणी भी की। उन्होंने कहा कि अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले (Red Fort) से मैं आपको देश की उपलब्धियां, उसकी सफलता और गौरवगान आपके सामने प्रस्तुत करूंगा, वहीं, आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी अगले साल लाल किले से तिरंगा फहराएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगले साल नहीं फहरा पाएंगे। इस साल वो लाल किले से अंतिम बार तिरंगा फहरा रहे हैं। इसके साथ ही लालू यादव ने राज्य और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। 

देश बहुत कुर्बानी के बाद आजाद हुआ- लालू यादव

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालू यादव ने कहा कि भारत के लोग खुश रहें और हमेशा प्रसन्न रहें। देश बहुत कुर्बानी के बाद आजाद हुआ। सभी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।  राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, नेता जी सुभाष चन्द्र बोस, चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह, जननायक कर्पूरी ठाकुर और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर समेत सभी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

पीएम ने 2024 में एक बार फिर से वापसी की बात कही

बता दें कि नीतीश की पार्टी जेडीयू के ट्विटर हैंडल से सोमवार (14 अगस्त) की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में बताया गया है कि पीएम मोदी लाल किले पर इस साल आखिरी बार तिरंगा फहरा रहे हैं। इसको लेकर बिहार में खूब राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई. आरजेडी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि अब अगला पीएम बिहार का हो। वहीं, आज पीएम मोदी लाल किले से संबोधन के दौरान राजनीतिक विरोधियों पर निशाना भी साधा और संबोधन के आखिरी हिस्से में उन्होंने 2024 में एक बार फिर से वापसी की बात कही। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments