Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यParliament Special Session : AAP सांसद संजय सिंह ने विशेष सत्र पर...

Parliament Special Session : AAP सांसद संजय सिंह ने विशेष सत्र पर केंद्र को घेरा, मणिपुर, नूंह और अडानी पर चर्चा की मांग 

Delhi News : सोमवार को संसद को पांच दिवसीय विशेष सत्र (Parliament Special Session) शुरू होने से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के निलंबित सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) मीडिया से बातचीत में केंद्र सरकार (Center Government) और बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने संसद के विशेष सत्र को लेकर कुछ मुद्दे नहीं बताएं हैं। सर्वदलीय बैठक में कहा गया कि दोनों सदनों के सांसदों की फोटो खींची जाएगी। उसके बाद से ऐसा लग रहा है कि लोकसभा के सांसदों की विदाई का वक्त आ गया है।

संजय सिंह ने ये भी कहा कि- हो सकता है कि फोटो खींचकर सांसदों से कहा जाए कि अब आगे आने की जरूरत नहीं है। लोकसभा के कार्यकाल का पांच साल पूरा हो गया है। इसके बाद केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव में जाने की घोषणा कर सकती है। 

नई संसद में साफ मन से काम शुरू करे BJP

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर, नूंह और अडानी पर चर्चा होनी चाहिए।  जातीय जनगणना पर संसद में चर्चा होनी चाहिए। नई संसद में सरकार को दुनिया के सबसे बडें लोकतंत्र को मजबूत करना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति से संबंधित बिल का हम लोगों ने विरोध किया है। उन्होंने केंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार को नई मन से नई संसद में काम करना चाहिए। 

AAP की ओर से व्हिप जारी

वहीं पंजाब के जालंधर से आप के लोकसभा सांसद सुशील कुमार रिंकू ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष ने सर्वदलीय बैठक के दौरान मूल विषय पर बातचीत करने से गुरेज किया। दूसरी तरफ AAP ने विशेष सत्र दौरान सदन में उपस्थित रहने लिए ​अपने संसदों को व्हिप जारी कर दिया है। पार्टी ने सदन के पूरे विशेष सत्र के दौरान सभी सांसदों को सदन में रहने के लिए ये व्हिप जारी किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments