Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस के विशेष स्टाफ ने वांछित अपराधी पकड़ा  

Delhi : उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस के विशेष स्टाफ ने वांछित अपराधी पकड़ा  

 राजस्थान सरकार द्वारा 25000 रुपए का घोषित किया गया था इनाम 

 1 देशी पिस्तौल और 02 जिंदा कारतूस
 बरामद 
  लूट और डकैती के मामलों में था वांछित 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

उत्तर पश्चिम जिला के उप पुलिस आयुक्त जितेंद्र कुमार मीणा ने जानकारी दी कि उनके स्पेशल स्टाफ ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सक्रिय अपराधी को  पकड़ा है। अपराधी की पहचान जोगा गैंग’ के जोगिंदर उर्फ जोगा उर्फ मोटा उर्फ सोनू के रूप में हुई है। अपराधी  लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में इलाके में घूम रहा था। उसके पास से दो जिंदा कारतूस के साथ देशी पिस्तौल बरामद की गई है। जोगा गिरोह दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में सक्रिय है। इसका मुख्य मकसद उगाही करना है।  उन्होंने बताया कि अपराधी हत्या, डकैती, हत्या का प्रयास, शस्त्र अधिनियम समेत 38 मामलों में अभियुक्त है। प्राप्त सूचना पर टीम ने त्वरित कार्यवाही की रामगढ़, जहांगीरपुरी में एक व्यक्ति की नजर पड़ी। 
गुप्त मुखबिरी के क्रम में एक टीम उसकी ओर बढ़ी उसे रोका तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने तेजी से जवाब दिया और गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वह ”पांचाल गैंग” का नेतृत्व करता है।  यह अपराधी दिल्ली, पानीपत (एचआर), जयपुर (राजस्थान) में हत्या डकैती, डकैती, आर्म्स एक्ट और नोएडा (यूपी)। सत्यापन में पता चला कि वह इसमें शामिल था।  वह नोएडा की 02 डकैती में भी शामिल है।
  उन्होंने बताया कि पानीपत हरियाणा के 01 लूट, एक डकैती के मामले में वांछित था। जयपुर राजस्थान क मामले में यह 25000 रुपये का इनामी था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments