Wednesday, May 8, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEकैब ड्राइवर ने लड़की को की अगवा करने की कोशिश, आरोपी ने...

कैब ड्राइवर ने लड़की को की अगवा करने की कोशिश, आरोपी ने छात्रा से माफी मांगने के लिए उसे किडनैप किया था : पुलिस

पुलिस के अनुसार,”पुलिस को जब कैब ड्राइवर की लोकशन के बारे में पता चला कि ड्राइवर लड़की को बंगला साहिब गुरुद्वारे के नजदीक छोड़कर फरार फोन की ताक में था. पुलिस ने तुरंत वहां पहुँच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.”

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक अपरहण करने की कोशिश का मामला सामने आ रहा है। दिल्ली की रहने वाली लड़की दिल्ली के संसद मार्ग स्थित एक नामी स्कूल में पढ़ती है।  3 नवंबर को, जब लड़की स्कूल नहीं पहुंची, तो उसके पिता को उसके फोन से उसकी अनुपस्थिति के बारे में एक मैसेज के द्वारा पता चला। 

उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी, कैब ड्राइवर को जब संदेह के चलते फोन किया तो उसने फोन का कोई जवाब नहीं दिया, तभी उस पर शक गहरा गया।

मंगलवार को पुलिस ने जानकारी दी, पुलिस को कैब ड्राइवर के लोकशन के बारे में खबर मिलने पर पता चला कि कैब ड्राइवर ने लड़की को बंगला साहिब गुरुद्वारे के पास छोड़ दिया था। वह वहां से फरार होने वाला ही था की इतने में पुलिस पहुंच गयी, फ़िलहाल आरोपी को स्कूल की लड़की का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 

साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि दरअसल आरोपी लड़की से दोस्ती करना चाहता था।  पहले लड़की आरोपी की कैब से ही स्कूल आया जाया करती थी।  लेकिन जब लड़की ने अपने पिता को उसके अनुचित व्यवहार के बारे में शिकायत की, तो उन्होंने उसका कैब से जाना बंद करवा दिया और खुद अपनी बेटी को स्कूल छोड़ना शुरू कर दिया। 

3 नवंबर को जब उसने उसे स्कूल के गेट पर छोड़ा, तो कैब ड्राइवर ने उससे माफी मांगने के बहाने उसे बुलाया और जबरन कैब में बैठा लिया। बाद में उसने लड़की को लेकर भागने की कोशिश की करने लगा लेकिन पकड़ा गया।  फ़िलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है।

PUBLISHED BY: प्रिया गोयल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments