Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनकॉप सिरीज़ में पहली बार दिखेंगे अक्षय कुमार

कॉप सिरीज़ में पहली बार दिखेंगे अक्षय कुमार

रोहित शेट्टी की फिल्मों का इंतज़ार दर्शक बेसबरी से करते हैं। कमाल के एक्शन सीन्स और कॉमेडी सेक्वेलस वाली फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी के फैंस को इस बार करना पड़ेगा और इंतज़ार। दरअसल , खबर ये है कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। अटकलें यह लगाई जा रही है की फिल्म तय समय से पहले रिलीज़ हो सकती है।

इस फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ निभा रहे हैं. आपको बता दें की यह फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म होगी। इस सीरीज में खिलाडी अक्की यानि अक्षय कुमार पहली बार काम कर रहे हैं। बात करें फिल्म पहले रिलीज़ होने  के कारण कि तो आपको बता दें कि इसका बड़ा कारण रणवीर सिंह की फिल्म 83 है।   83 भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में होंगी।

सूर्यवंशी फिल्म अब 25 मार्च को रिलीज़ हो सकती है। इसे पहले यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सलमान खान कि फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसकी रिलीज़ डेट 27 मार्च को तय कि  गयी थी। बात करें फिल्म की तो ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर का कॉम्बो होने वाला है और दर्शकों को जबरदस्त स्टंट्स भी देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments