Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़डॉ केपी सिंह के साथ विद्यार्थियों का अनोखा शिक्षक दिवस समारोह

डॉ केपी सिंह के साथ विद्यार्थियों का अनोखा शिक्षक दिवस समारोह

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

शिक्षक दिवस के दिन देश भर में शिक्षकों को याद किया गया, इसी कड़ी में दिल्ली के सुल्तानपुरी में हर्ष रेैक्स आयुर्वेदा के संस्थापक डॉ के पी सिंह को भी उनके विद्यार्थियों ने एक अलग अंदाज में याद किया।

डॉ केपी सिंह के साथ खड़े उनके विद्यार्थी

जहां देशभर में छात्र शिक्षक दिवस को खास बनाने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे थे तो वहीं इन विद्यार्थियों ने ठान लिया कि इस शिक्षक दिवस पर अपने गुरु से ही शुभकामना सन्देश और ट्रॉफी लेंगे और उन्हीं के हाथ से वो तोहफे कबूल करेंगे ज उन्हें उनके स्कूल, कॉलेज से प्रदान किए गए हैं।

अपने शिष्य के साथ खड़े डॉ केपी सिंह

कौन हैं डॉक्टर केपी सिंह :

  • डॉ केपी सिंह आयुर्वेदिक और प्राकृतिक  कैंसर चिकत्सक है, अपनी सेवाओं को लेकर डॉ सिंह गोल्ड मैडल से सम्मानित हैं, देश-विदेश से लोग आयुर्वेदिक उपचार के लिए डॉ सिंह के पास आते हैं।
  • इसके अलावा डॉ सिंह को बवासीर, चर्म रोग, बालों का झड़ना आदि बीमारियों में महारथ हासिल है। उनका सरल व्यक्तित्व ही उनकी पहचान है जिसकी वजह से मरीज डॉ सिंह के पास खिंचे चले आते हैं।
  • डॉ सिंह समाज के लिए भी कार्य करते है अगर किसी मरीज के पास इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं है तो भी डॉ सिंह मरीज को लाइलाज नहीं छोड़ते बल्कि अपने खर्चे पर उस  मरीज का इलाज करते है।
  • डॉ सिंह को उनकी सेवाओं के लिए देश-विदेश की कई संस्थाओ से सम्मान मिला है
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments