Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मोती नगर के हर पार्क को रोशनी से जगमगाना है-शिवचरण गोयल

मोती नगर के हर पार्क को रोशनी से जगमगाना है-शिवचरण गोयल

अंशुल त्यागी, संवाददाता

विधायक शिवचरण गोयल ने  कीर्ति नगर के ऐ ब्लॉक पार्क के निवासियों को 3 हाई मास्ट लाईटों का तोहफ़ा दिया। कीर्ति नगर के ऐ ब्लॉक पार्क में नारियल अर्पण कर इसका उद्घाटन किया गया। बताते चले की इस क्षेत्र का बड़ा पार्क होने की वजह से सभी निवासी सुबह-शाम को पार्क में सैर करने आते है और शाम को जब सूरज ढल जाता है तब भी लोग यहाँ पर व्यायम करते रहते है। लेकिन पार्क में अँधेरा होने की वजह से यहाँ के सभी लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

खास कर महिलाओं और छोटे बच्चों को जो रात होने की वजह से पार्क में नहीं जा सकते थे और आए दिन लाईट ना होने की वजह से रातों को अराजकतत्व पार्क में जा कर पेड़-पैधों को नुकसान पहुंचाते थे और साथ ही कभी-कभी रातों को पार्क के आस-पास चोरियां भी करना शुरू कर देते थे ।

 यहाँ की RWA और स्थानीय निवासियों ने बताया की पार्क में लाईट लगवाने के लिए हम तो कई वर्षों से परेशान थे लेकिन जैसे ही हमने विधायक शिवचरण गोयल जी से सम्पर्क साधा तो उन्होंने तुरंत यहाँ पर आ कर हम सबके साथ एक मीटिंग की और हमारी मांग के अनुसार उन्होंने यहाँ पर लाईट लगवाने की अनुमति सम्बंधित विभाग को दी। 

विधायक शिवचरण गोयल ने अपने विधायक कोष से फण्ड  देकर इस पार्क में लाईट लगवाने की स्वीकृत दी और बहुत ही सुन्दर और आधुनिक लाईटे लगी है। अब जहा इस पार्क में लोग आने से डरते थे अब बेझिझक इस पार्क में सैर करने आते है। अब ये पार्क दूधिया लाईट से जगमगा रहा है। 

इसी बीच गोयल ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा की हमारा उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ क्षेत्र का विकास करना है हम द्वेष ना रख कर सर्व समाज  के हित की बात करते है। आप जहा भी देखे केजरीवाल सरकार हमेशा आम आदमी विकास की ही बात करती है।उद्घाटन में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी भी मौजूद थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments