Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में एक व्यक्ति ने छत से कूद कर दी जान

फरीदाबाद में एक व्यक्ति ने छत से कूद कर दी जान

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद सेक्टर 31 में रहने वाले 55 साल व्यक्ति ने होटल की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली, होटल की छत से व्यक्ति की कूदने की वीडियो सामने आई।

आपको बता दें कि फरीदाबाद के सेक्टर 31 के रहने वाले रामकृपाल सिंह नाम के व्यक्ति ने बीती रात सेक्टर 31 के एक होटल के छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले राम कृपाल सिंह ने सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें कई लोगों से पैसों की लेनदेन की बात की गई है। मृतक राम कृपाल सिंह आत्महत्या से पहले होटल में जाकर पहले अपने हाथों की नस काटी और सुसाइड नोट लिखकर होटल के छत से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। मृतक राम कृपाल को होटल में लगे सीसीटीवी साफ देखा जा सकता है कि वह होटल की छत पर से कूदते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार रामकृपाल के कल दोपहर 12:00 बजे से ही घर से बाहर निकले थे और रात तक घर नहीं आए जब उन्होंने फोन करके पता किया तो रामकृपाल ने बताया कि वह अगले दिन सुबह घर आएंगे रामकृपाल के बेटे ने बताया कि उन्हें पुलिस द्वारा सुबह फोन आया कि उनके पिता एक होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है,मृतक व्यक्ति का बसंतपुर में अपनी बेकरी की दुकान है जिसे वह खुद चलाता है।

वही अब देखना ये होगा कि इस मामले को पुलिस किस तरह से जांच करती है , क्या यह मामला सुसाइड का है या हत्या का, अब पुलिस के जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments