Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में कर्मचारियों का कंपनी के खिलाफ "हल्ला बोल"

फरीदाबाद में कर्मचारियों का कंपनी के खिलाफ “हल्ला बोल”

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। कोरोना वैश्विक महामारी के चलते पूरे देश भर में लॉकडाउन की स्थिति बन गई। उसके बाद फरीदाबाद पलवल से बहुत सारी तस्वीरें ऐसी निकल कर सामने आई जहां पर कंपनियों ने बगैर नोटिस के हजारों वर्करों को कंपनी से बाहर कर दिया हालांकि हरियाणा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ तौर पर कंपनी प्रबंधकों से आव्हान किया था कि कंपनी वर्करों को कंपनी से ना निकाले बावजूद इसके लगातार ऐसी तस्वीरें फरीदाबाद और पलवल से सामने आते रही।

ऐसा ही एक मामला आज फिर से पलवल के गांव धतीर से सामने आया है। जहां पर बगैर किसी नोटिस के सैकड़ों कर्मचारियों को कंपनी के बाहर कर दिया इतना ही नहीं सैकड़ों वर्करों की लगभग 2 महीने की तनख्वाह भी कंपनी ने नहीं दी।

इसी को लेकर कर्मचारियों ने कंपनी के गेट पर खड़े होकर जोरदार प्रदर्शन किया कर्मचारियों का आरोप है कि कंपनी मालिक ने उन्हें 2 महीने की तनख्वाह नहीं दी है। और उनका कंपनी गेट भी बंद कर दिया ऐसे में वह कहां जाएं 2 महीने से तनख्वाह नहीं मिली है, मकान मालिक कराया मांगता है दूध वाला पैसा मांगता है सब्जी वाला पैसा मांगता है।

इसके चलते उन्होंने कई बार मिलने की कोशिश की परंतु उन्हें कंपनी मालिक से मिलने नहीं दिया इसके चलते उन्होंने गांव के सरपंच से गुहार लगाई गांव के सरपंच ने पुलिस द्वारा कार्रवाई कराने को लेकर पुलिस कंप्लेंट तो करा दी है परंतु अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी चाहते हैं कि उनकी तनख्वा उन्हें मिल जानी चाहिए।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments