Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जीवन एक राह एनजीओ ने शकूरपुर में आयोजित किया रंगारंग कार्यक्रम

जीवन एक राह एनजीओ ने शकूरपुर में आयोजित किया रंगारंग कार्यक्रम

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के शकूरपुर आई ब्लॉक स्थित वाल्मीकि मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम को देखकर आपको दिल्ली में हुनर के उस्तादों का अंदाजा तो लग ही गया होगा, साथ ही ये भी जान लीजिए कि इन बच्चों के हुनर को पहचान दिलाने और महामारी के समय में मस्ती कराने का श्रेय जाता है सोनिया बजाज़ और उनकी नन्ही परी निशी को। जीवन एक राह नाम से एनजीओ चलाने वाली सोनिया बजाज़ द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कई अन्य संस्थाओं के लोगों के अलावा कई स्थानीय नेता भी मौजूद रहे और सभी ने कार्यक्रम को खूब सराहा।

कार्यक्रम अलग किसलिए था उसकी जानकारी आपको देते हैं, दरअसल कार्यक्रम की खास बात ये थी सोनिया बजाज़ की कोशिश रहती है कि स्लम बस्ती के बच्चों  को प्लेटफॉर्म दिया जाए और इस कार्यक्रम में डांस और फेशन शो प्रतियोगिता में भाग लेने वालें लगभग सभी बच्चे स्लम बस्ती से ताल्लुक रखते हैं।

स्टार अकैडमी की फाउंडर सीम्मी जी और सिटी सिनेमा प्रोडक्शन ने भी इस कार्यक्रम में भरपूर सहयोग कर सराहनीय कार्य किया, तो वहीं एनजीओं की फाउंडर सोनिया बजाज़ ने सभी सहयोगियों और अतिथियों को धन्यवाद कर अपने नन्ही परी निशि के योगदान की भी तारीफ की और कार्यक्रम की सफलता पर खुश दिखी।

ये कहना कतई गलत नहीं होगा कि जीवन एक राह की फाउंडर सोनिया बजाज ने जिस मन्शा के साथ इस कार्यक्रम को आयोजित किया वो पूरी तहर सफल रहा साथ ही बच्चों को स्पेशल सर्टीफिकेट देने पहुंचे सीटी सीनेमा प्रोड्कशन के फाउंडर सलमान ने अच्छी प्रस्तुती देने वाले बच्चों को आगे प्रमोट करने का वादा किया जो बच्चों के लिए भी एक सपने को साकार करने जैसा होगा और साथ ही जीवन एक राह के लिए एक बड़ी कामयाबी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments