Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आशु भाई गुरूजी ने की जंग की शुरुआत

आशु भाई गुरूजी ने की जंग की शुरुआत

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्ली में सामूहिक बलाक्तकार और यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे बाबा आशु भाई गुरूजी ने जहाँ एक तरफ अपने ऊपर लगे आरोपों को एक साजिश बताकर सीबीआई  जांच की मांग की है। इसमें आरोप लगाया है की वे एक ऐसे गैंग का शिकार हुए है जो हाई प्रोफाइल लोगों से अवैध वसूली करता है। इसमें शिकायतकर्ता लड़की और उसके साथ के अलावा क्राइम ब्रांच के डीसीपी भी मिले हुए है। बाबा के वकील के अनुसार सभी सबूतों को देखकर उच्च न्यायालय ने क्राइम ब्रांच को दो हफ्ते में जबाब दाखिल करने को कहा है, और भी के बड़े राज खोले जो बेहद चौंकाने वाले है।

ये बाबा तो आपको याद होंगे। ये वही आशु भाई गुरु जी उर्फ़ आसिफ खान हैं जिनपर गाज़ियाबाद की एक महिला ने सामूहिक बलात्कार और यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद आशु भाई गुरूजी को 20 महीने की जेल भी काटनी पडी थी। लेकिन अब आशु भाई गुरूजी ने पलटवार कर जंग का ऐलान किया है। दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने ऊपर लगे आरोपों की सीबाईआई जांच की मांग की है। कोर्ट में ऐसे कई सबूत पेश किये है और आरोप लगाया है की वो एक ऐसे गैंग का शिकार हुए जिसका काम ही एक्सटॉरशन करना है। शिकायतकर्ता महिला सीपीडल्ब्यूडी के दो बड़े उच्च अधिकारीयों पर भी 2019 में मंडावली पुलिस स्टेशन गैंग रेप मामला दर्ज़ है। लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। आशु भाई गुरूजी ने आरोप लगाया की उनसे करोड़ों रुपये के एक्सटॉरशन की मांग की गयी थी। इसमें तत्कालीन क्राइम ब्रांच डीसीपी राम गोपाल नायक पर भी संगीन आरोप लगाए —

आशु भाई गुरूजी के वकील ने कई खुलासे किये। आशु भाई गुरूजी ने व्हाट्सअप चैट पेश किये है जिनमें आशु भाई गुरूजी का ख़ास व्यक्ति डीसीपी राम नरेश नायक के एजेंट बात कर 7 करोड़ रुपये में मुक़दमा ख़ारिज करवाने के लिए मांग रहा है। उसी नंबर से राम नरेश शर्मा ने शिव कुमार को बताया की उन्होंने दाती महाराज के मुकदमें में भी 13 करोड़ रुपये रिश्वत लेकर दाती महाराज को गिरफ्तारी से बचाया था।

आशु भाई गुरूजी के वकील विशाल चोपड़ा ने क्राइम ब्राँच पर पर भी कई सवाल खड़े किये। एक महिला 2008  गुरूजी को जानती थी, 2018 यानि 10 साल बाद में शिकायतकर्ता आरोप लगती है की उसके साथ 2013 में बलात्कार हुआ था। इस पर बिना गहन जांच के ही आशु भाई गुरुजी को गिरफ्तार कर लिया जाता है। हद तो यहाँ तक है की उनसे जेल में भी 7 अप्रैल को तीन लोग मिलाने आये और शिकायतकर्ता महिला से फ़ोन पर बात कराकर एक्सटॉरशन की मांग की। उन्होंने इस बात पर हैरत जताई की जेल में भी ये लोग कैसे पहुंच गए।

आशु भाई गुरु जी ने एक एक करके मीडिया में उन पर लगे सभी आरोपों का जबाब दिया। फिर चाहे बात आसिफ से आशु भाई बनाने की हो या उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों की। आशु भाई गुरूजी के आरोप बेहद संगीन है। दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका पर क्राइम ब्रांच को दो हफ्ते में जबाब दाखिल करने को कहा है। अब देखना है की दिल्ली पुलिस इन आरोपों पर क्या जबाब देती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments