Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में कोरोना से मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने...

फरीदाबाद में कोरोना से मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने किया हंगामा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। लगातार देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर देश के अलग-अलग राज्यों ने कहीं नाइट कर्फ्यू तो कहीं वीकेंड लॉक डाउन की घोषणा की है। लेकिन बावजूद इसके कोरोना से लगातार अब मारने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है और मृतकों के परिजन लगातार अस्पतालों पर इलाज में  तरह तरह के लापरवाही के आरोप  लगा रहे है।

ताजा मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां NIT फरीदाबाद के 5 नम्बर स्थित एक निजी माधव अस्पताल में एक कोरोना के मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने न केवल हंगामा किया बल्कि अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की इतना ही नहीं मृतक के परिजनों ने अस्पताल की एक नर्स के साथ भी मारपीट की जिसके चलते उसे काफी गंभीर चोटें आई है और उसे ईलाज के लिए भर्ती किया है। फिलहाल अब मृतक के परिजनों की मौत के बाद अस्पताल में हुई तोड़फोड़ का वीडियो अब फरीदाबाद में वायरल हो रहा है। वहीं जब इस बारे में निजी अस्पताल के संचालक से बात की गई तो उन्होंने बताया मृतक की हालात बेहद नाजुक होने के बारे में पहले ही मृतक के परिजनों को बता दिया गया था जिसके चलते उसे उनके अस्पताल से रेफर किया गया था। लेकिन मृतक के परिजन उसे दोबारा घण्टों बाद फिर अस्पताल में लेकर आये लेकिन जब वह दोबारा मरीज को उनके अस्पताल पहुँचे तो उसकी हालत बेहद नाजुक थी जिसे उनके अस्पताल के डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की लेकिन मरीज की जान नहीं बचाई जा सकी।

सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए तस्वीरें फरीदाबाद के एनआईटी पांच नंबर में स्थित माधव अस्पताल की है जहां पर एक कोरोना वायरस की मरीज की मौत के बाद मरीज के परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया और अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस तोड़फोड़ में अस्पताल में लगे जहां कई एलसीडी टूट गए तो ही अस्पताल में अन्य सामानों को भी मृतक के परिजनों ने भारी नुकसान पहुंचा है। इतना ही नहीं जैसे तैसे अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और अन्य स्टाफ ने इनसे बच कर अपनी जान बचाई। लेकिन स्टाफ नर्स उनके चपेट में आ गई जिसे मृतक के परिजनों ने नहीं बख्शा और उसके साथ भी मारपीट कर दी जिसके चलते स्टाफ नर्स को गंभीर चोट आई हैं। वहीं माधव अस्पताल के संचालक डॉक्टर नीरज ने बताया कि उनकी तरफ से इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई थी। वही तोड़फोड़ और मारपीट की शिकायत वह सम्बंधित थाने में करेंगे ताकि दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जा सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments