Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeअपराधपूर्वी दिल्ली में अनार गैंग ने रंजिश के चलते युवक की ली...

पूर्वी दिल्ली में अनार गैंग ने रंजिश के चलते युवक की ली जान

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी में बेखौफ बदमाश लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके का है, जहां अनार गैंग के 6 से ज्यादा बदमाशों ने एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, ये वारदात पूर्वी दिल्ली के थाना कल्याणपुरी इलाके की है। जहां त्रिलोकपुरी में अनार गैंग के करीब आधा दर्जन बेखौफ बदमाशों ने 5 नंबर ब्लॉक में अभिमन्यु और सचिन नामक युवकों पर एक के बाद एक चाकू से 40 बार किए। इस दौरान सचिन घायल अवस्था में ही मौका देखकर भाग गया, लेकिन अभिमन्यु उनके चंगुल से भाग नहीं सका। बदमाशों ने चाकू से गोदकर छलनी कर दिया। बदमाशों ने उसे तब तक चाकू मारते रहे जब तक वह मौत की नींद नहीं सो गया। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाशों ने इस वारदात को एक ऑटो के अंदर अंजाम दिया।

लगातार आ रही इन वारदातों की खबरों ने दिल्ली पुलिस के सभी दावों को झूठा साबित कर दिया। पूर्वी दिल्ली में ये कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी बदमाश पुलिस की नाक नीचे वारदातों को अंजाम दे चुके है। जिस तरह बदमाशों ने बेखौफ तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया उससे ये साफ है कि पूर्वी दिल्ली अब बदमाशों का गढ़ बन गई है। इन अपराधियों को न तो वर्दी का डर है और न ही कानून का। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभिमन्यु का क़त्ल आपसी रंजिश के चलते किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments