Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया वैक्सीनेशन सेंटर और अस्पताल...

फरीदाबाद के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया वैक्सीनेशन सेंटर और अस्पताल का निरिक्षण

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

नई दिल्ली। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज जिले के सभी वैक्सीनेशन सेंटरों का औचक निरिक्षण करने के बाद सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने नए ऑक्सीजन प्लांट का दौरा किया और मरीजो को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा भी किया, इसके साथ ही उन्होंने कोरोना काल की आड़ मे लूट करने वाले निजी अस्पतालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा की सरकार द्वारा जारी तय रेटों से ज्यादा पैसे वसूलने वाले अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

दिखाई दे रही ये तस्वीरें जिला फरीदाबाद के अलग अलग कोविड और वैक्सीनेशन केंद्रों की हैं जहाँ आज कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने औचक निरिक्षण करते हुए लोगो को दी जा रही सरकारी सुविधाओं को सुनिश्चित किया। सिविल अस्पताल का दौरा करने के दौरान उन्होंने यहां शुरू किये गए नए ऑक्सीजन प्लांट का भी दौरा किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया की जिले के सभी कोविड अस्पतालों और वैक्सीनेशन केंद्रों पर लोगों के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं है ऑक्सीजन, दवाई, वॅक्सीन, बेड सभी का पूरी तरह से इंतज़ाम हो चुका है। और जो भी लोग इस महामारी की चपेट मे आकर अपनी जान गवां चुके है उनके दाह संस्कार मे भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जायेगी।

मंत्री ने कहा की कालाबाजारी करने वाले लोग चाहे वो सरकारी हो या निजी उनको बक्शा नहीं जायेगा और निजी अस्पताल जो मनमाने दाम वसूल रहें हैं उनको सरकारी तय किये दामो के हिसाब से पैसा लेना चाइये वर्ना शिकायत मिलने के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments