Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़भारत तिब्बत सहयोग मंच जिला गाजियाबाद की कार्यकारिणी में नई नियुक्तियों...

भारत तिब्बत सहयोग मंच जिला गाजियाबाद की कार्यकारिणी में नई नियुक्तियों की हुई घोषणा

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली एनसीआर।। भारत तिब्बत सहयोग मंच जिला गाजियाबाद की मासिक बैठक का वर्चुअल आयोजन किया गयाl जिसमें प्रांत उपाध्याक्ष पुरुषोत्तम और महामंत्री कपिल त्यागी बैठक मे शामिल हुए l इस बैठक की अध्यक्षता गाजियाबाद जिला अध्यक्ष शिरिव देव त्यागी ने की। इस दौरान भारत तिब्बत सहयोग मंच गाजियाबाद से जुड़े  सभी नव निर्वाचित सदस्यों का परिचय करवाया गया जिसमें सभी सदस्यों ने अपनी अपनी बात रखी और भारत तिब्बत मंच के साथ आगे बढ़ने की बात कही l

इस दौरान प्रांत महामंत्री कपिल त्यागी और प्रांत उपाध्यक्ष पुरुषौत्तम ने मीटिंग को संबोधित करते हुए भारत तिब्बत सहयोग मंच के कुछ निश्चित कार्यकर्मो का जिक्र किया जिसमें प्रमुखता से कैलाश मानसरोवर को चीन से आजाद कराना। चीनी उत्पादको का बहिष्कार। साथ ही बताया की कैसे, किस मक़सद के साथ मंच आगे बढ़ रहा है l प्रांत उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम ने जिला गाजियाबाद कार्यकारिणी में कुछ नई नियुक्तियों की घोषणा भी की जो इस प्रकार है:

  • बादल चौधरी – उपाध्यक्ष (कार्यकारणी)
  • शिवम गहलोत – उपाध्यक्ष (कार्यकारणी)
  • पुष्पेंद्र कौशिक – उपाध्यक्ष (कार्यकारणी)
  • राजेश यादव – मंत्री (कार्यकारणी)
  •  हेमंत जोशी – उपाध्यक्ष (युवा)
  •  नेहा बहुखुंडी – सोशल मीडिया प्रमुख (महिला)

इस मीटिंग के दौरान गाजियाबाद से भारत तिब्बत सहयोग मंच के अध्यक्ष शिरिव देव त्यागी ने जिले के लिए तैयार किए गए रोड़ मैप को भी सबके सामने रखा जिसमें पौधारोपण, गरीब, जरूरतमंद, अशिक्षित लोगों को कोविड का टीका लगाया जाना चाहिए क्योंकि वर्तमान में टीकाकरण केवल ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के माध्यम से किया जा सकता है। साथ ही परम पूज्य श्री श्रीमान दलाई लामा जी के जन्मदिवस 6 जुलाई पर गाजियाबाद में पौधारोपण का कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी जो महीने भर चलेगी।

मीटिंग का संचालन गाजियाबाद जिला महामंत्री विशाल सहाय ने किया। तिब्बत सहयोग मंच गाजियाबाद के लोग आगे कार्य करेंगे और लोगों के लिए समर्पित रहेंगे l इसी मक़सद के साथ मीटिंग को का समापन धन्यवाद प्रस्तुत करने के साथ किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments