Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeसमाजदिल्ली के कबीर नगर में जनता त्रस्त, नेता जी मस्त

दिल्ली के कबीर नगर में जनता त्रस्त, नेता जी मस्त

नेहा राठौर, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। कोरोना के बाद राजधानी दिल्ली स्थित कबीर नगर में भीषण गर्मी के बीच पानी की किल्लत ने लोगों की परेशानी को और बढ़ा दिया हैं, ऐसे में वहां के विधायक, निगम पार्षद उनकी परेशानी पर ध्यान देना तो दूर उनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है, ऐसे में कौन करेगा उनकी समस्या का समाधान?

अखिलेश पति त्रिपाठी, विधायक

दरअसल, दिल्ली में भयंकर गर्मी के बीच कबीर नगर इलाके में पानी की समस्या बढ़ती ही जा रही है। यहां दिन भर में दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से पीने के पानी का सिर्फ एक टैंकर आता है, उसमें भी गंदा पानी होता है। ऐसे में इलाके के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। इस समस्या के बीच लोगों की दिल्ली सरकार से काफी शिकायते हैं। लोगों के मुताबिक यहां के विधायक आम आदमी पार्टी के अखिलेश पति त्रिपाठी और निगम पार्षद रिंकू माथुर दोनों ने एक बार भी यहां की स्थिति का जायजा नहीं लिया है और न ही उन्हें लोगों की फिक्र है और जब वहां के विधायक को फोन किया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया। ऐसे में उनकी समस्या को हल करने वाला कोई नहीं है, क्योंकि सरकार ने तो अपने कानों को बंद कर रखा है।

बता दें कि दिल्ली सरकार ने चुनाव के दौरान पानी, बिजली को लेकर कई वादे किये थे। जो यहां की स्थिति को देखते हुए, झूठे साबित होते नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने पानी की समस्या को लेकर कई बार आवाज उठाई है लेकिन वहां के विधायक और निगम पार्षद ने उनकी आवाज को अनसुना कर दिया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments