Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जहांगीर पुरी में एक निजी अस्पताल की लापरवाही से महिला की जान...

जहांगीर पुरी में एक निजी अस्पताल की लापरवाही से महिला की जान खतरे में

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। जहांगीर पुरी के निजी अस्पताल आनंद माया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल से एक मामला सामने आया है। परिवार का आरोप है कि हमने 2 दिन पहले अपने घर की महिला को यहां एडमिट करवाया था। एडमिट करवाने पर पता चला था कि उसके गर्भ में 7 महीने का बच्चा मृत पाया गया है। हालांकि डॉक्टर से लगातार उनकी बात होती रही और डॉक्टर उन्हें आश्वासन देते रहे की सब कुछ नॉर्मल है लेकिन आज अचानक डॉक्टर ने कहा कि मामला अब बिगड़ता जा रहा है और आप अपने मरीज को कहीं और ले जाइए लेकिन अब पीड़ित परिवार अस्पताल प्रशासन के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहा है।

उसका कहना है कि हमने हॉस्पिटल को उसकी फीस भी दी लेकिन पहले हमें यह कह कर टाल दिया गया कि सब कुछ नॉर्मल है और मरीज के शरीर में जहर फैलने का कोई खतरा नहीं है। लेकिन अब आनंद माया अस्पताल के डॉक्टर कह रहे हैं कि मरीज की स्थिति ठीक नहीं है आप इसको किसी दूसरे अस्पताल लेकर जाइए।

पीड़ित परिवार का कहना है कि हम अपने मरीज को दूसरे अस्पताल लेकर चले जाएं लेकिन जब इनके पास हमारा मरीज पिछले 2 दिनों से भर्ती था तो इन्होंने स्थिति को नॉर्मल क्यों बताया ? हालांकि अब पीड़ित परिवार अस्पताल के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है और उनका कहना है कि हमारे मरीज के ऊपर किसी दूसरे अस्पताल में जितना भी खर्चा हो उसको जहांगीरपुरी का आनंद माया अस्पताल दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments