Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअन्यपानी में कुर्सी डाल कर बैठा चत्तर सिंह का परिवार

पानी में कुर्सी डाल कर बैठा चत्तर सिंह का परिवार

  • ज़ब तक पानी नहीं निकलेगा, यहीं बैठेंगे हम
  • बारिश के बाद नांगलोई के हालात बेकार

पुनीत गुप्ता, दिल्ली दर्पण टीवी

नांगलोई: दिल्ली वाले बड़ी बेसब्री से मानसून का इंतजार कर करे थे कि कब मानसून शुरू हो और गर्मी से निजात मिले, लेकिन मानसून की दो बारिशों ने ही दिल्ली वालो को बता दिया कि अगली बार मानसून की दुआ मांगने से पहले अपने नेताओं से पानी के निकासी का इंतज़ाम जरूर करवा लेना।

दिल्ली का नांगलोई क्षेत्र भी पूरा जलमग्न रहा, कुछ स्थानीय लोग जलभराव की समस्या लेकर स्थानीय निगम पार्षद ज्योति राछोया के पास पहुचे तो निगम पार्षद अपने परिवार सहित घर के सामने पानी में ही कुर्सी डाल के बैठ गयी, और लोगों को समझाने लगी कि यह दिक्कत दिल्ली सरकार के बड़े नालो की वजह से बनी है। विधायक धर्मपाल लाकड़ा ने मानसून की बिल्कुल भी तैयारी नहीं की थी, जिसकी वजह से नांगलोई आज पानी-पानी है। ज्योति रछोया ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड, पीडब्ल्यूड़ी, फ्लड डिपार्टमेंट यह सब दिल्ली सरकार के अंतर्गत आते हैं।

मानसून से पहले विधायक की जिम्मेदारी बनती है कि बड़े नालो की सफाई करवाई जाये, लेकिन विधायक धर्मपाल लाकड़ा तो हमारा फ़ोन भी नहीं उठाते हैं, तो काम क्या करवाएंगे। नांगलोई में ज्योति राछोया का खुद का घर भी जलमग्न हो गया था। उनके पति का टेंट का काम है। बेसमेंट मे टेंट का सामान रखा हुआ था, वो सब डूब गया और लोगों के साथ तो और भी ज्यादा समस्या है। भाजपा नेता चत्तर सिंह राछोया ने कहा कि ज़ब तक पानी का निकास नहीं होगा। हम ऐसे ही पानी मे बैठे रहेंगे और लोगों को जानकारी देते रहेंगे कि इस आफत की वजह दिल्ली सरकार है ना की एमसीडी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments