Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बीजेपी शासित एमसीडी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

बीजेपी शासित एमसीडी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कल ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी शासित एमसीडी के सफाई कर्मचारियों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं दिया गया। अब तो त्योहारों का समय है, इस बीच कैसे सफाई कर्मचारियों का घर चलेगा। जिसके चलते सफाई कर्मचारियों के समर्थन में आज यानी एक नवंबर को सिविक सेंटर के बाहर आम आदमी पार्टी के पार्षद अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगें।

ये भी पढ़ें – क्लीन सिटी दिल्ली ऐप का उद्धाटन

आज आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद बीजेपी शासित एमसीडी का घेराव करते हुए, सिविक सेंटर पर विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्ट बीजेपी ने पिछले तीन महीनों से एमसीडी के कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया है। आम आदमी पार्टी ने इस विरोध प्रदर्शन के जरिए बीजेपी से मांग की है कि एमसीडी के कर्मचारियों को तुरंत तनख्वाह दी जाए जिससे वे त्योहार मना सकें, क्योंकि यह उनके हक का पैसा है।

सिविक सेंटर के बाहर प्रदर्शन कर रहें आम आदमी के पार्षदों ने जब सिविक सेंटर के गेट पर ताला लगने का प्रयास किया तब वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बलपूर्वक धरना स्थल को खाली करवाया। धरनार्थियों में जहांगीरपुरी से पार्षद अजय शर्मा को पुलिस ने धरनास्थल से उठाकर ले गई।

वहीं जब विपक्ष के इस धरना प्रदर्शन पर केशवपुरम जोन के चेयरमैन योगेश वर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि विपक्ष का तो काम ही है जनता को बरगलाना और उनसे सफेद झूठ बोलना। हम जानते है कि यह त्योहारों का समय है, हमने अपने सभी कर्मचारियों का वेतन समय पर दे दिया है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments