glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

नीमड़ी कॉलोनी में ब्राह्मण समाज से जुड़े दो समाज सेवकों के नाम पर पार्कों का नामकरण

प्रियंका आनंद


नई दिल्ली। किसी भी नेता के लिए किसी समाज सेवी के नाम पर किसी सार्वजानिक स्थान का नामकरण करना उस समाज से सीधे जुड़ने का बड़ा जरिया होता है। यही वजह है की चुनाव नजदीक आते ही बड़े  पैमाने पर नामकरण समारोह भी शुरू हो जाते है। इसी कड़ी में  दिल्ली की नीमड़ी कॉलानी में आज दो पार्कों का नामकरण अपना जीवन समाज को समर्पित कर देने वाले यहां से स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं के नाम पर रखा गया है। नामकरण कार्यक्रम में स्थानीय पार्षद नीतू आजाद मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थीं।

इस मौके पर स्थानीय गणमान्य लोग जिनमें  समाज सेवी रणधीर सिंह आज़ाद , हरिंदर पल सिंह कला ,डॉ अरशद खान ,हिन्दू सिंह वाहिनी सेना के चैयरमैन बबलेश पंडित  , प्रधान आचार्य महेंद्र चतुर्वेदी , तुलसी राम शर्मा ,राहुल ,भारत कुमार ,अनिल कुमार , एडवोकेट कर्मेश ,अतुल मित्तल और राकेश कोहली सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ेंभाजपा एमसीडी में 15 साल के शासन में पूरी तरह फेल-शिवचरण गोयल


पंडित रामफल शर्मा और श्री ज्ञान शर्मा के नाम पर रखे गए पार्क में बड़ों, बुजुर्गों और बच्चों के लिए सुविधाएं रखी गई हैं। बच्चों के लिए पार्क में झूले लगाए गए हैं।
मालूम हो कि पंडित रामफल शर्मा क्षेत्र में जानेमाने सामाजिक कार्यकर्ता थे। उन्होंने अपना जीवन समाज सेवा में लगा दिया। इसी तरह श्री ज्ञान शर्मा भी सामाजिक सेवा के लिए समर्पित थे।
पार्क के नामकरण में कौशिक परिवार, देवेंद्र कौशिक, हन्नी कौशिक, स्थानीय पार्षद नीतू आजाद तथा रेजिडेंट वेलफेयर का बड़ा सहयोग रहा।


इस अवसर पर पंडित महेंद्र चतुर्वेदी ने कहा की पार्क का नामकरण लोगों की भावनाओं का सम्मान है। जो व्यक्ति समाज के लिए कुछ करता है, लोगों के प्रति उनका समर्पण होता है इसलिए लोग उनकी याद में कोई ऐसा काम करवाते हैं जिससे वो अमर हो सके।
पंडित रामफल शर्मा के पौत्र हन्नी कौशिक ने कहा कि हमारे दादाजी बड़े समाजसेवी थे। 1988 में सरकारी सेवा से रिटायर्ड होकर उन्होंनेे अपना जीवन समाज सेवा में समर्पित कर दिया। वे एकदूसरे के सुखदुख के साथी थे।


इस अवसर पर पार्षद नीतू आजाद ने कहा कि यह मेरे लिए खुशी की बात है कि ये काम मेरे कार्यकाल में हुआ है। इस कार्य का चुनावों से कोई लेनादेना नहीं है। जनता की सेवा के कार्य हमेशा जारी रहते हैं। कोरोना काल में पिछले समय से लोगों के काम अटके हुए थे। निगम में बजट की बड़ी समस्या रहती है। मेरी कोशिश रहती है कि पार्क में साफसफाई जैसे कार्य सुचारू रूप से होते रहे। लोगों को सुविधाएं मिले।
गौरतब है कि नार्थ एमसीडी के नीमड़ी कॉलोनी वार्ड ब्राह्मण समाज की संख्या ने केवल अच्छी खासी है बल्कि प्रभावशाली भी है। शायद यही वजह रही इलाके में इस समाज से जुड़े दो बड़े समाज सेवियों के नाम पर दो पार्कों का नामकरण हुआ। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored