glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

DCP ऑफिस अशोक विहार में शुरू हुई SAATHI, दिल्ली पुलिस परिवार को मिलेगी लाईब्ररी, कैंटीन जैसी सुविधाएं

संवाददाता दिल्ली दर्पण टीवी

दिल की पुलिस कहे जाने वाली दिल्ली पुलिस को एक और सफलता हासिल हुई है। नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस के नेतृत्व में अशोक विहार पुलिस स्टेशन के सभी अफसर और उनके परिजनों के लिए पुलिस जीम, पुलिस पुस्तकालय और केन्टिन का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथी के तौर पर आईपीएस अधिकारी दीपेंद्र पाठक मौजुद रहे। इस पहल की शुरूआत साथी एंटीग्रटिड वेलफेयर कॉम्पलेक्स की ओर से की गई है। समारोह पर जिले की डीसीपी उषा रंगनानी, एसीपी गरीमा तिवारी, भारत नगर थाने के एसएचओ एमएस मीना एवं तमाम आला अधिकारी भी मौजूद रहें। इस मौके पर दिल्ली पुलिस के परिजनों के टेलेंट की सरहाना करते हुए उन्हें पुरस्कृत भी किया। नार्थ वेस्ट जिला पुलिस युवा , तेजस्विनी , प्रहरी , आसरा , मिलाप जैसे कितनी ही कम्युनिटी पुलिसिंग की योजनों से तारीफ़ हासिल कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान देश भक्ति गीत और लोक गीत भी गाए गऐ जिसको सुन कर उपस्थित सभी जन मंत्रमुग्ध हो गए। समारोह के दौरान डीसीपी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों के लिए ये बेहद मुश्किल होता है कि लोगों की सेवा के साथ खुद का भी ख्याल रखा जाए। इस बात को ज़हन में रखते हुए सभी पुलिस अधिकारियों की सेहत के लिए जीम का शुरूआत की गई। साथ ही अच्छे स्वास्थ्य के लिए किफायती और पौष्टिक भोजन के लिए केंटिन की शुरूआत की गई है और अपने ज्ञान के तिवरित करने के लिए पुस्तकाल्य का शुभारंभ भी किया गया।

ये भी पढ़ेंदिल्ली HC ने ”क्रॉस-जेंडर मसाज” पर लगाई रोक, अवैध स्पा पर कार्रवाई के आदेश

केवल इतना ही नहीं दीपेंद्र पाठक ने भी सभी का प्रोतसाहन करते हुए कहा कि एक स्वस्थ्य पुलिस अफसर ही समाज की अच्छि सेवा कर सकता है। जिसके लिए ये कदम बहुत सरहानिय है। इससे ना केवल पुलिस अधिकारियों को अपना काम करने में सहायता होगी बल्कि वह समाज में भी अपना अच्छा योगदान दे सकेंगे। साथ ही आइपीएस ने डिसीपी की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे जिले की साहिबा की जितनी तारिफ की जाए उतनी कम है। उन्होंने अपने नेतृत्व में अपने जीले के हर काम को बखुबी निभाया है और अपराध को कम करने में भी पूरा योगदान दिया है।

केवल इतना ही नही दिपेंद्र पाठक ने यह भी बताया कि दिल्ली पुलिस का यह स्वर्णकाल चल रहा है जिसमें हम सभी को पहले से भी और ज़्यादा सजग, क्रमठ, होनहार तरिके से काम करना है ताकि समाज में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके ताकि सामान्य जन को किसी भी परेशानी की सामना ना करना पड़े और लोगों में हमारे प्रती विश्वास और बढ़े ताकि हम और बेहतर रूप में अपनी सेवा दे सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored