Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनप्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' ने रिलीज से पहले...

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ ने रिलीज से पहले ही की ताबड़तोड़ कमाई

दिल्ली दर्पण टीवी
मुंबई।
शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और पूजा हेगड़े आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज हो चुकी है। लोगों को इस फिल्म का पिछले काफी वक्त से इंतजार था लेकिन कोविड के चलते फिल्म की रिलीज़ लगातार पोस्टपोन की जाती रही। भले ही यह फिल्म देरी से रिलीज़ हुई है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अगर फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल जाती है तो पहले ही हफ्ते में फिल्म से होने वाली कमाई 300 करोड़ के पार पहुंच सकती है।
फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स ही 210 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ की रिलीज के बाद प्रभास की पॉपुलैरिटी देश दुनिया में काफी ज्यादा बढ़ गई थी और क्योंकि इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है तो ऐसे में ओपनिंग डे पर ही फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती हैं।
इस बात में कोई शक नहीं है कि तेलुगू राज्यों में फिल्म की कमाई जबरदस्त हो सकती है लेकिन उत्तर भारतीय राज्यों में फिल्म कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।
ऐसे में फिल्म का कॉन्टेंट लोगों को पसंद आना जरूरी है वरना दर्शक दूसरी फिल्मों की तरफ माइग्रेट हो जाएंगे। प्रभास को अपनी फैन फॉलोइंग का फायदा मिलने के साथ-साथ पैन इंडिया रिलीज का भी फायदा मिलना चाहिए लेकिन आखिरकार सारी बात माउथ पब्लिसिटी और रिव्यू पर निर्भर करेगी। बता दें कि अमूमन फिल्मों की बुराई करने वाले KRK ने भी फिल्म ‘राधे श्याम’ का पॉजिटिव रिव्यू किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments