Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली में फिर हैवानियत की हद, 6 महीने की मासूम सहित 2...

दिल्ली में फिर हैवानियत की हद, 6 महीने की मासूम सहित 2 बहनो के साथ रेप

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक छह महीने की बच्ची और उसकी 14 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है | लेकिन उसका साथी फरार है।

यह भी पढ़ें-  दिल्ली वालो के लिए खुशखबरी, पर्यटन स्थल के रूप में जल्द मिलेगी एक और झील

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोपी एक 40 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जहांगीरपुरी निवासी कमल मल्होत्रा ​​उर्फ ​​चीनू और फरार आरोपी की पहचान राज उर्फ ​​राजू के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का एक दोस्त जिस पर बच्ची की किशोरी बहन के साथ बलात्कार करने का आरोप है, वह अभी फरार है।
एक महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी दो बेटियां हैं – एक 14 साल की है और मानसिक रूप से कमजोर है, और दूसरी छह महीने की है। शुक्रवार शाम को काम पर से लौटने के बाद बेटियां उसे घर नहीं मिलीं।
जब वह अपनी बेटियों को तलाश कर रही थी, इस बीच उसने पड़ोस में चीख-पुकार सुनी। उसने मौके पर जाकर देखा तो चीनू और राजू को उसकी बेटियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार करते पाया। पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि महिला को देखते ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।
पुलिस ने कहा कि बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद, एक FIR दर्ज की गई और जांच शुरू की गई।
पुलिस को शनिवार को चीनू समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के पास एक पार्क में मिला था। पुलिस ने उसे सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने उल्टे पिस्तौल निकाल कर पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।
पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में उसके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। डीसीपी ने कहा कि चीनू मजदूरी का काम करता था, लेकिन वर्तमान में बेरोजगार था। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी कथित अपराध के दौरान नशे में थे।
पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया गया है, राजू को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments