Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeअपराधBharat Nagar- सीसीटीवी कैद फायरिंग,बेख़ौफ़ बदमाशी या कोई साजिश ? 

Bharat Nagar- सीसीटीवी कैद फायरिंग,बेख़ौफ़ बदमाशी या कोई साजिश ? 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

Bharat Nagar -आधी रात को एक युवक आता है और एक घर के सामने हवाई फायरिंग कर भाग जाता है। घटना सीसीटीवी में कैद है, जिस शख्स के घर के बाहर फायरिंग हुयी उसका आरोप है की उसे जान से मारने की धमकी दी गयी थी, उसने इसकी शिकायत भी की, लेकिन शिकायतकर्ता का आरोप है की पुलिस ने उस शिकायत पर कोई करवाई करना तो दूर दो दिन तक मामला तक दर्ज़ नहीं किया। जिसका नतीजा उसके घर पर फायरिंग के रूप में सामने आया है। 

सीसीटीवी में साफ़ दिखाई देर कहा है कि जेजे कॉलोनी बी ब्लॉक में संजय तिवारी के घर के सामने दो युवक आमने सामने आते दिखाई दे रहे है। इनमें के मफलर पहने युवक जैसे ही संजय तिवारी के घर के सामने पहुंचा है वह अपना हाथ हवा में उठाकर फायरिंग करता है। गोली की आवाज भी सुनाई देती है। संजय तिवारी का कहना है की इस युवक की मंशा केवल फायरिंग नहीं थी। संजय तिवारी ने कहा की उसने इलाके में नशे का अवैध कारोबार करने वाले कुछ लोगों की शिकायत की थी जिस पर पुलिस ने करवाई कर एक को गिरफ्तार भी किया। इसके बाद उस पक्ष ने उसे फ़ोन कर जान से मरने की धमकी दी। इसकी शिकायत पुलिस में दी गयी लेकिन  पुलिस ने कोई करवाई नहीं की।

संजय तिवारी में इलाके में एक चर्चित नाम है। जिस तरह से फायरिंग की गयी उससे साफ़ है की फायरिंग करने वाले की मंशा किसी को मारने की नहीं थी। ऐसे में सवाल उठाये जा रहे है कि क्या फायरिंग धमकी  के बाद चेतावनी के रूप में दी गयी ? या फिर मंशा कुछ और है ? बहरहाल थाना पुलिस के साथ जिला पुलिस की कई टीमें के साथ इस मामले की जांच कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments