Saturday, May 11, 2024
spot_img
Homeअन्यBirthday : भुवनेश सिंघल को बधाई देने वालों का लगा तांता 

Birthday : भुवनेश सिंघल को बधाई देने वालों का लगा तांता 

बीजेपी के जिला मंत्री को बधाई देने वालों में मुख्य रूप से थे मनोज तिवारी, श्याम जाजू, मोहन गोयल, अजय महावर, रोशन कंसल थे, भुवनेश सिंघल का नेता के साथ ही कवि और बुद्धिजीवी भी होना गर्व बात  : मनोज तिवारी 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिंघल के जन्मदिवस पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। भुवनेश सिंघल को बधाई देने के लिए मुख्य रूप से सांसद मनोज तिवारी, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, जिलाध्यक्ष मोहन गोयल, विधायक अजय महावर, पूर्व जिलाध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी रोशन कंसल, निवर्तमान पार्षद रामराज तिवारी, रेखा सिन्हा, मण्डल अध्यक्ष राज सिंह रज्जु व जग्गू की लालटेन फ़िल्म के हीरो नीरज गुप्ता पहुंचे थे। 

भारी बारिश के बीच सिंघल को जन्मदिन पर बधाई देने आये नेताओं और आम लोगों की भारी संख्या उनकी बढ़ती लोकप्रियता को दर्शा रही थी। दिल्ली के राजनीतिक दिग्गजों के आने से यह पता चलता है कि भुवनेश सिंघल की स्वीकार्यता राजनीतिक क्षेत्र में कितनी अधिक है। धर्मपत्नी के साथ आये भुवनेश सिंघल को बधाई देने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भुवनेश सिंघल भाजपा के नेता तो हैं ही मगर वह एक कवि और बुद्धिजीवी भी हैं। इसलिए उनके जन्मदिन पर हम उन्हें अपनी शुभकामनाएं देने आए हैं। विधायक अजय महावर ने कहा कि भुवनेश सिंघल भाजपा में मेरे दशकों पुराने साथी हैं और एक प्रसिद्ध कवि भी हैं जो हमारे लिए हर्ष की बात है।

 

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि भुवनेश सिंघल का विशेष गुण है कि वो एक ओजस्वी वक्ता हैं और राजनीति में हमारे ऐसे कर्मठ सियाही हैं, जिनको जो कार्य सौंपा जाता है उसको वह न केवल निष्ठा से करते हैं बल्कि उसे सफलता तक भी पहुंचाते हैं। जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि सिंघल मेरे जिले में मंत्री हैं और उनकी भाजपा के प्रति कार्यशैली नई पीढ़ी के कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणास्रोत है, मैं उन्हें बधाई व शुभकामनाएं देता हूँ।

भुवनेश सिंघल ने कहा कि लगातार हो रही बारिश के बीच क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का दिनभर बधाई देने आना और भाजपा नेताओं का मुझे अपना स्नेहाशीष देना मन को तसल्ली देता है कि हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में समाज की सेवा के जिस लक्ष्य को लेकर चल रहे हैं, उसे हम करने में सफल हो रहे हैं। इस अवसर पर भुवनेश सिंघल ने सभी का धन्यवाद भी किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments