Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICE''कूड़ा पॉलटिक्स'' शुरू,आपस मे भिड़े आप-बीजेपी कार्यकर्ता

”कूड़ा पॉलटिक्स” शुरू,आपस मे भिड़े आप-बीजेपी कार्यकर्ता

प्रियंका रॉय

निगम चुनाव से पहले ”कूड़ा पॉलटिक्स” शुरू

राजधानी दिल्ली में निगम चुनाव से पहले ”कूड़ा पॉलटिक्स”शुरू हो गई है। आप को बता दे कि दिल्ली में जल्द ही एमसीडी चुनाव होने जा रहे है। जिसको लेकर अभी से पार्टियों मे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। आपको बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत गाजीपुर लैंडफिल साइट का दौरा करने के लिए पहुंचे ।

जहां उन्होनें बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि बीते 15 सालों मे बीजेपी ने दिल्ली को कूड़े के 3 पहाड़ के सिवा क्या दिया। आज इनके ग़ाज़ीपुर वाले कूड़े के पहाड़ को देखकर आया हूँ। मैं गृह मंत्री से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली को कितना फंड दिया?

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आप पर तीखा प्रहार

वे सिर्फ दिल्ली के लोगों को गाली देते हैं। मैं दिल्ली की माताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या वे अपने बेटे के साथ दुर्व्यवहार बर्दाश्त करेंगी? मैं वरिष्ठ नागरिकों से पूछना चाहता हूं- ‘श्रवण कुमार’ जैसे मैंने आपको तीर्थयात्रा पर भेजा, क्या आप मेरे साथ दुर्व्यवहार होने पर बर्दाश्त करेंगे। सभी दिल्लीवासियों से मेरी अपील है- इस बार नगर निगम चुनाव में दिल्ली की साफ़-सफ़ाई के लिए वोट देना है। हमें मिलकर दिल्ली को साफ़-स्वच्छ और सुंदर बनाना है। वही बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने आप पर तीखा प्रहार करते हुए बोले की पिछले 7 सालों में मे इनसे पूछना चाहूंगा कितनी बार गाजीपुर लैंडफिल साइट का दौरा किया? मैंने पिछले 3 वर्षों में लैंडफिल साइट 8 बार देखी है।

बीजेपी और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई

आज जब लैंडफिल की ऊंचाई कम हो रही है, तो केजरीवाल की राजनीति शुरू हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता गाजीपुर में दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे थे। जिसके बाद वहा आप कार्यकर्ता भी पहुंच गए और जोरदार प्रदर्शन करने लगे। वही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बीजेपी और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई का वीडियो भी सामने आया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments