Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEयोगशाला पर बीजापी-आप मे टक्कर, भीग मांगकर भरूंगा टीचरो की फीस बोले...

योगशाला पर बीजापी-आप मे टक्कर, भीग मांगकर भरूंगा टीचरो की फीस बोले CM केजरीवाल

प्रियंका रॉय

दिल्ली में फ्री योग क्लास बंद नहीं होंगे

दिल्ली मे एक बार फिर आप और बीजेपी में योगशाला को लेकर सीयासत शुरू हो गई है। दोनों के बीच अब एक नये मुद्दे पर जंग छिड़ गई है। इसी को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में फ्री योग क्लास बंद नहीं होंगे। हम पंजाब में भी जल्द फ्री योगशाला शुरू करेंगे। वही उम्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली मे योगशाला बंद करने की साजिश की जा रही है। ये लोग खुद को इतना पावरफुल समझते हैं कि इन्हें लगता है कि यह देश को रोक सकते हैं।

मुझे भीख भी मांगनी पड़ी तो भी में भीख मांगकर आपकी फीस भरूंगा

लेकिन अब यह देश रुकेगा नहीं। दिल्ली की जनता इन्हें इसका जवाब देगी। केजरीवाल ने भाजपा पर उपराज्यपाल के जरिए सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली में योगशाला बंद नही होगी अगर मुझे भीख भी मांगनी पड़ी तो भी में भीख मांगकर आपकी फीस भरूंगा लेकिन आप घर-घर जाकर योगा कराये। हम 17,000 नहीं, 17 Lakh लोगों को Yoga कराएंगे, एक दिन दिल्ली के 2 Cr लोगों को Free में Yoga सिखाएंगे—ये हमारा मकसद है। आपको बता दे कि दिल्ली में पिछले साल दिसंबर में दिल्ली की योगशाला नामक कार्यक्रम की शुरूआत की गई थी। जिसके तहत अगर आप योगा क्लास चाहते है तो आपको दिल्ली सरकार को एक मिस्ड कॉल करना होगा। जिसके बाद दिल्ली सरकार आपके घर योगा टीचर भेजेगी।

हम बिना पेमेंट के क्लासेज करेंगे।

दिल्ली में फिछले 11 महीनों से दिल्ली की योगशाला चल रही थी। करीब 590 स्थानों पर रोजाना योग की क्लासेज चलती थी। CM केजरीवाल नेे कहा कि मेरे पास योग की क्लासेज लेने वाले कई टीचरों के फोन आए। उन टीचरों ने कहा कि हम योग की क्लासेज बंद नहीं होनी चाहिए। हम बिना पेमेंट के क्लासेज करेंगे। मेरे पास देशभर से कई लोगों के फोन आए कि हम डोनेशन देंगे। हम योग की क्लासेज लेने वाले टीचरों की सैलरी देंगे, लेकिन आप योग की क्लासेज मत रोकिएगा। आपको बता दे कि दिल्ली में जल्द ही निगम चुनाव होने वाले है जिसको लेकर दोनों पार्टियों के बीच कभी कूड़ा राजनीति छिड़ जाती है, तो कभी योगशाला ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments