Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeराज्यMadhya Pradesh : महिला का गला काटकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर...

Madhya Pradesh : महिला का गला काटकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- सॉरी बाबू, स्वर्ग में मिलते हैं

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक रिसॉर्ट में 25 साल की लड़की की हत्या कर आरोपी ब्वॉयफ्रैंड फरार है। आरोपी को लेकर एमपी पुलिस ने लाखों रुपयों का ईनाम भी घोषित कर दिया है लेकिन फिर भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

गर्लफ्रैंड की हत्या (Mruder of Girlfriend) कर आरोपी 5 दिनों के बाद भी पुलिस (Police) की गिरफ्त से दूर है और सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) से पुलिस को लगातार चैलेंज (Challenge) दे रहा है। ये हत्यारा हर रोज सोशल मीडिया पर नई पोस्ट (News Post on Social Media) लिखता है और मानो ये कह रहा हो कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) के लिए ये बड़ा चैलेंज है। मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक रिसॉर्ट में 25 साल की लड़की की हत्या कर आरोपी ब्वॉयफ्रैंड फरार है। आरोपी को लेकर एमपी पुलिस ने लाखों रुपयों का ईनाम भी घोषित कर दिया है लेकिन फिर भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

आपको बता दें कि ये एमपी के जबलपुर रिजार्ट (Jabalpur Risort) का मामला है जहां एक युवती का हत्या (Murder) का आरोपी हत्या करने के 5 दिन बाद भी पुलिस (Police) की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी इस दौरान सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार कुछ न कुछ अपडेट करता रहता है। पुलिस के लाखों के ईनाम घोषित करने के बावजूद भी वो कानून के शिकंजे से बाहर है। जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट में आरोपी ने अपने काम को अंजाम दिया और तभी से वो फरार है। 

अपनी गर्लफ्रैंड की हत्या के बाद फरार आरोपी अभिजीत पाटीदार इंस्टाग्राम आईडी से लागातार मध्य प्रदेश पुलिस को चुनौती देता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा आरोपी मृतक की आईडी से भी कई पोस्ट शेयर कर चुका है। जिस दिन उसने वारदात को अंजाम दिया था उसके अगले ही दिन उसने सोशल मीडिया पर लिखा, “आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे… सॉरी बाबू।”

पुलिस का अंदेशा सोशल मीडिया से पोस्ट करने वाला शख्स पहचान वाला भी हो सकता है

इस दौरान जबलपुर के एडिश्नल एसपी शिवेश सिंह बघेल ने कहा, “हमने साइबर क्राइम की टीम से इसके बारे में सारी डीटेल्स मांगा है। हो सकता है सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करने वाला कोई पहचान वाला हो या आरोपी भी हो सकता है।” पुलिस के मुताबिक उसने न सिर्फ हत्या की है, बल्कि जबलपुर में उसने कारोबारियों से लाखों की ठगी भी की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments