Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election : केशवपुरम में विकास गोयल ने की पदयात्रा, गली गली में जाकर...

MCD Election : केशवपुरम में विकास गोयल ने की पदयात्रा, गली गली में जाकर केजरीवाल के नाम और काम पर मांगे वोट 

मिल रहे जबरदस्त जनसमर्थन को वोटबैंक में तब्दील करने में लगे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली एमसीडी चुनावी समर में राजनीतिक दलों ने अपनी जान झोंक दी है। चाहे बीजेपी हो, आम आदमी पार्टी हो या फिर कांग्रेस सभी दल मतदाताओं को रिझाने में पूरी तरह से लग गए हैं। गली-गली में नेताओं का शोर और जोर दोनों दिखाई दे रहा है। रैली और पदयात्रा के माध्यम से  उम्मीदवार जनता के नब्ज टटोल रहे हैं। प्रत्याशी लोगों से वादे पर वादे कर रहे हैं। कोई एक बार का वक्त मांग रहा है तो कोई पिछले काम के आधार पर वोट मांग रहा है। सभी प्रत्याशी चुनाव में अपनी की किस्मत आजमाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं।

मंगवलार को बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले केशवपुरम में आम आदमी पार्टी के विकास गोयल अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा निकाली। गोयल भी सभी प्रत्याशियों की तरह मुख्यमंत्री केजरीवाल के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बीजेपी के 15 सालों के कार्यकाल को भ्रष्टाचार का शासन बता रहे हैं।

पदयात्रा में विकास गोयल ने कहा कि लोग उनके नेता अरविन्द केजरीवाल के काम करने के तरीके के कायल हैं। बीजेपी ने एमसीडी में भ्र्ष्टाचार किया है तो आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विकास कराया है। दिल्ली में शिक्षा और चिकित्सा में किये गए ऐतिहासिक काम दूसरे राज्यों के लिए भी मिसाल बने हैं। दिल्ली मॉडल को दूसरे राज्य भी अपना रहे हैं। लोग आम आदमी पार्टी की नीतियों से बहुत खुश हैं। जिस तरह से आम आदमी के लिए केजरीवाल जी ने नीतियां बनाईं, उससे उनके लिए बहुत से काम हुआ है। 
उनका कहना था कि जनता केजरीवाल के काम से उत्साहित है और लगातार आम आदमी पार्टी के अपने प्रत्याशियों के पक्ष में नारा लगा रही है और खुलेआम कह रही है कि दिल्ली को चमकाना है तो केजरीवाल का एमसीडी में भी लाना होगा।

दरअसल इस क्षेत्र से पार्षद रहे योगेश वर्मा बीजेपी से चुनावी समर में हैं। योगेश वर्मा लगातार इस क्षेत्र से जीत दर्ज करते रहे हैं। अब देखना यह है कि योगेश वर्मा फिर से पार्षद बनते हैं या फिर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विकास गोयल उन्हें पटखनी दे देते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments