Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election : मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड चुनाव में चर्चा का...

MCD Election : मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड चुनाव में चर्चा का विषय बना लड़की का वायरल हो रहा वीडियो 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

आम आदमी प्रत्याशी बबिता शौकीन के पति पर लगा रही है दुष्कर्म करने का आरोप मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड चुनाव में एक लड़की का वायरल हो रहा वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

दरअसल मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड में विकास कार्यों से ज्यादा चर्चा चरित्र पर ज्यादा हो रही है। इसकी वजह वायरल हो रही एक वीडियो है। इस वीडियो में कथित रूप से एक महिला अश्लील अवस्था में है जो आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी बबिता शौक़ीन के पति पर दबंगई और उसके साथ अश्लील हरकतें करने के गंभीर  आरोप लगा रही है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी प्रत्याशी कुलजीत कौर आम आदमी पार्टी को घेर रही हैं और इसे “आप ” का पाप बता रही हैं। 



बताया जा रहा है की यह वीडियो दो साल पुराना है। इस वीडियो में एक महिला दावा कर रही है कि पवन शौक़ीन ने उसे अपने ऑफिस बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। ऐसे में प्रश्न उठता है कि कि यह वीडियो नगर निगम चुनाव के दौरान ही क्यों सामने आया ? इसी सवाल के साथ बबिता शौक़ीन ने इस वीडियो को फ़र्ज़ी बताते हुए उनके पति और आम आदमी पार्टी की छवि ख़राब करने की कोशिश करना करार दिया है इन आरोपों और वीडियो पर बबिता शौक़ीन ने साफ़ कहा है कि वे अपने पति के साथ हैं और हर परिस्थिति में रहेंगी। बबिता शौक़ीन के पति पवन शौक़ीन ने इसे राजनैतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कर दी है। 
उधर आरोप लगाने वाली महिला का दावा है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की थी पर कुछ नहीं हुआ। ऐसे में सवाल उठता है कि यदि ऐसी कोई शिकायत थी तो उस समय पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं की ? अब वह महिला कहाँ है ? सामने क्यों नहीं आ रही है ? तो क्या सचमुच ऐसा कुछ हुआ था ? जिस तरह अचानक यह वीडियो सामने आया है, क्या वह महिला भी पुलिस के सामने आएगी ? इन सब सवालों के साथ निलोठी वार्ड की सियासत में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसकी आंच किस को कमजोर करेगी और किसकी कामयाब बनाएगी यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments