Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeअन्यBharat Yatra : निवेशकों के भुगतान को लेकर जालौन के उरई में...

Bharat Yatra : निवेशकों के भुगतान को लेकर जालौन के उरई में गरजे मदन लाल आजाद

ठगी कंपनियों की संपत्ति नीलाम कर निवेशकों का पैसा देने को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

ठगी पीड़ितों के भुगतान को लेकर ठगी कंपनियों के खिलाफ चल रही लड़ाई को लेकर जप तप के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आजाद की दूसरी भारत यात्रा उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई क्षेत्र में पहुंच गई है। उरई में बुधवार को हजारों की संख्या में निवेशक ओैर जमाकर्ता कलेक्ट्रेट पर जुटे और भुगतान की मांग की। आंदोलनकारी पहले भुगतान और फिर मतदान का नारा लगा रहा था। इस अवसर पर डीएम की अनुपस्थिति में एसडीएम को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया। इस ज्ञापन में बड्स एक्ट के तहत निवेशकों का भुगतान कराने की बात कही गई। जब एसडीएम ने निवेशकों के भुगतान के लिए पैसा जुटाने का प्रश्न पूछा तो मदन लाल आजाद ने कहा कि इन ठगी कंपनियों की संपत्ति नीलाम कर धन जुटाया जाए और निवेशकों का पैसा दिया जाए।


इस अवसर पर मदनलाल आजाद ने कहा कि शासन प्रशासन थोड़ा सा भी ईमानदार हो जाए तो निवेशकों और जमाकर्ताओं का पैस मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि निवेशकों और जमाकर्ताओं को दलालों के चंगुल में नहीं फंसना है। उनका कहना था कि निवेशकों का पैसा बड्स एक्ट के तहत ही मिल सकता है। क्योंकि ठगी कंपनियों से पैसा निकालने के लिए केंद्र सरकार ने 2019 में बड्स एक्ट बनाया है।

उन्होंने निवेशकों का आह्वान किया कि वे एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लड़ें। बिना लड़े किसी को कोई पैसा नहीं मिलेगा। मदन लाल आजाद का कहना था कि वह पूरे भारत में निवेशकों की लड़ाई लड़ रहे हैं। मदनलाल आजाद ने दावा किया कि वह शहीदी दिवस 23 मार्च तक निवेशकों का भुगतान करा देंगे नहीं तो कंेद्र सरकार की ऐसी बखिया उधेड़ेंगे कि 2024 में भाजपा को फिर से सरकार बनाने नहीं देंगें।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments