Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Mayor : मेयर चुनाव को लेकर दिल्ली सरकार ने LG को...

Delhi Mayor : मेयर चुनाव को लेकर दिल्ली सरकार ने LG को भेजा प्रस्ताव, पीठासीन अधिकारी ने भी मांगा मिलने का समय

 
Delhi Mayor Chunav दिल्ली सरकार ने मेयर चुनाव को कराने के लिए उपराज्यपाल वीके सक्सेना को प्रस्ताव दिया है भेज, सिसोदिया ने ट्वीट किया – दिल्ली में मेयर चुनाव 18, 20, 21 अथवा 24 जनवरी को कराने के लिए एलजी साहब के पास प्रस्ताव भेजा है

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली ।
दिल्ली सरकार ने मेयर चुनाव को कराने के लिए उपराज्यपाल वीके सक्सेना को बृहस्पतिवार को प्रस्ताव भेज दिया है। इस बात की जानकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि दिल्ली में मेयर चुनाव 18, 20,21 अथवा 24 जनवरी को कराने के लिए एलजी साहब के पास प्रस्ताव भेजा है। उनसे अनुरोध किया है कि एमसीडी पिछली आठ महीने से बिना मेयर के काम कर रही है। इसलिए, और देर करना ठीक नहीं है। एमसीडी अधिकारियों ने 30 जनवरी को बैठक का प्रस्ताव दिल्ली सरकार के पास भेजा था।

पीठासीन अधिकारी ने एलजी से मांगा मिलने का समय

दिल्ली नगर निगम के सदन की बैठक में पीठासीन अधिकारी रही सत्या शर्मा ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मिलने का समय मांगा है। सत्या शर्मा ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया कि आम आदमी पार्टी के निर्वाचित सदस्यों के हंगामे की वजह से सदन नहीं चल पाया। इसलिए पार्षदों की शपथग्रहण भी पूरी नहीं हो पाई। वहीं, भाजपा के अमर कालोनी से पार्षद शरद कपूर के पैर में चोट आई है। जिसकी रिपोर्ट भी वह उपराज्यपाल को मिलकर सौंपेगी।


 
शर्मा ने बताया कि मंगलवार को वह उपराज्यपाल से एक कार्यक्रम में मिली थी, जिसमें विस्तृत बात नहीं हो पाई। इसलिए उन्होंने अब व्यक्तिगत रूप से मिलने का समय मांगा है। शर्मा ने यह भी बताया कि सदन की बैठक के मिनट्स उन्होंने हस्ताक्षर कर दिए हैं। जिसमें इस बात का जिक्र है कि आखिर सदन की बैठक क्यों स्थगित की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments