Sunday, May 5, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Double Murder : पिता के खिलाफ गवाही देगा चार साल का...

Delhi Double Murder : पिता के खिलाफ गवाही देगा चार साल का मासूम! पत्नी और बच्चे की हत्या का मामला


Delhi Murder News बाहरी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में बीते शक्रवार को एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी व डेढ़ वर्षीय बच्चे की चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपित के चार वर्षीय बेटे को पुलिस उसके पिता के खिलाफ गवाह बना सकती है।

नई दिल्ली । बाहरी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में बीते शक्रवार को एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी व डेढ़ वर्षीय बच्चे की चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपित के चार वर्षीय बेटे को पुलिस उसके पिता के खिलाफ गवाह बना सकती है। मामले में यह मासूम ही इकलौता गवाह है।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज करने का फैसला किया है और इससे पहले उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, आरोपित पति पत्नी पर शक करता था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।


2016 में हुई थी शादी

पत्नी की पहचान अंजलि व आरोपित पति की पहचान बृजेश के रूप में हुई थी। अंजलि की वर्ष 2016 में बृजेश के साथ शादी हुई थी। वह पति, डेढ़ वर्षीय व चार बर्षीय बच्चों के साथ यहां पर रहती थी।

नशे का आदी था, करता था पत्नी के चरित्र पर शक

बृजेश पास की ही एक फैक्ट्री में होल्टर की पैकिंग का काम करता था। वह नशे का आदी था और काफी समय से पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था और वह डेढ़ वर्षीय बच्चे को अपना नहीं मानता था।


इसलिए उसे मारने की कोशिश करता था। बीते शुक्रवार की रात नशे की हालत में उसने पत्नी से झगड़ा किया और मारपीट के दौरान चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments