Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : किन्नर की हत्या कर शव कंबल में लपेटा, फिर...

Delhi Crime : किन्नर की हत्या कर शव कंबल में लपेटा, फिर बेड में छिपाया, घर से बदबू आने पर पुलिस को मिली सूचना


दिल्ली एक किन्नर की हत्या कर उसके कमरे में शव को कंबल में लपेट दीवान (बेड) में छिपा दिया गया। 50 वर्षीय किन्नर लीची गत तीन दिन से लापता थी। इस संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट लीची की गुरु बबिता ने थाने में दर्ज कराई थी।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । मध्य दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक किन्नर की हत्या कर उसके कमरे में शव को कंबल में लपेट दीवान (बेड) में छिपा दिया गया। 50 वर्षीय किन्नर लीची गत तीन दिन से लापता थी। इस संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट लीची की गुरु बबिता ने थाने में दर्ज कराई थी।

आसपास के लोगों को शुक्रवार को मकान से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ताला तोड़ कर घर खंगाला तो दीवान के अंदर कंबल में लिपटा शव बरामद हुआ। नबी करीम थाने में हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस आपसी रंजिश या इलाके को लेकर हत्या की आशंका है।


पुलिस के मुताबिक, किन्नर बबीता ने बृहस्पतिवार को लीची के 28 फरवरी से गायब होने की शिकायत दी। वो बगीची अलाउद्दीन स्थित एक कमरे में रहती थी। घर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था।

शुक्रवार को आसपास के लोगों ने घर से बदबू आने की बात कही तो बबीता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एसएचओ नबी करीम समेत थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा। दरवाजे का ताला तोड़ा पुलिस टीम कमरे में दाखिल हुई। काफी ढूंढने पर भीतर कुछ नहीं मिला।


अंत में कमरे में रखे दीवान को खोला गया तो उसमें कंबल से लिपटा हुआ शव बरामद हुआ। शव पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। शुरुआती जांच में मौत की वजह से सामने नहीं आ सकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गला दबा कर हत्या करने की आंशका है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments