Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi News : पूर्व एयरफोर्स अधिकारी ने की आत्महत्या, पत्नी ने भी...

Delhi News : पूर्व एयरफोर्स अधिकारी ने की आत्महत्या, पत्नी ने भी जहर पीकर दे दी जान


New Delhi नई दिल्ली में एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया जिसके बाद उनकी पत्नी ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी। हालांकि इन दोनों के सुसाइड का कारण अब तक पता नहीं लग पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । डिफेंस कॉलोनी इलाके के हुडको पैलेस में एयरफोर्स अधिकारी रहे अजयपाल (37) और उनकी पत्नी मोनिका ( 32 ) ने आत्महत्या कर ली। दरअसल, अजयपाल में जहर पी लिया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पत्नी मोनिका घर आई और उन्होंने भी कमरा बंद कर के सुसाइड कर लिया। दोनों ने अपने आवास पर जहरीला पदार्थ पीकर किया सुसाइड किया है। हालांकि, आत्महत्या के कारण का पता नहीं लग पाया है।


पति ने पी लिया था जहर

पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक, मोनिका अपने कमरे में गई तो उसने देखा की अजयपाल बेसुध जमीन पर पड़े हुए हैं और उनके मुंह से झाग निकल रहा है। इसे देखकर मोनिका घबरा गई और तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गई। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों में उनको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मोनिका घर आई और उन्होंने भी कमरा बंद कर लिया।

पत्नी ने घर आकर दे दी जान

पुलिस ने कुछ समय बाद जब उनके कमरे का दरवाजा खुलवाना चाहा तो अंदर से कोई आहट नहीं आई। इसके बाद जब पुलिस ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि मोनिका ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। परिवार और दोस्तों में फिलहाल किसी को इनके आत्महत्या के कारण का पता नहीं है।


एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि तड़के सुबह 4.30 बजे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। आपको बता दें कि महिला के पति अजयपाल एयरफोर्स में ऑफिसर थे और वहां से उन्होंने रिजाइन कर दिया था। साथ ही, घरवालों में बताया कि करीब 1 साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments