Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCR'मैं गर्ल्स कॉलेज में नहीं पढ़ना चाहती हूं', DU के माता सुंदरी...

‘मैं गर्ल्स कॉलेज में नहीं पढ़ना चाहती हूं’, DU के माता सुंदरी कॉलेज में चस्पा किया सुसाइड नोट, मचा हड़कंप

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) से संबद्ध माता सुंदरी कॉलेज में शुक्रवार को एक छात्रा का सुसाइड नोट चस्पा मिलने पर हड़कंप मच गया। कॉलेज प्रशासन ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके अलावा कॉलेज का कोना-कोना छान मारा।

नई दिल्ली । दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) से संबद्ध माता सुंदरी कॉलेज में शुक्रवार को एक छात्रा का सुसाइड नोट चस्पा मिलने पर हड़कंप मच गया। कॉलेज प्रशासन ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके अलावा कॉलेज का कोना-कोना छान मारा। किसी तरह की अप्रिय घटना न हो, इसको देखते हुए कॉलेज परिसर खाली करा लिया गया।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस जांच में किसी के आत्महत्या की बात सामने नहीं आई। पुलिस अधिकारियों का कहना कि किसी ने शरारत के लिए सुसाइड नोट चस्पा किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


जानकारी के अनुसार, माता सुंदरी कॉलेज के कामन रूम में जब छात्राओं ने यहां की दीवार पर सुसाइड नोट चस्पा देखा तो दंग रह गईं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना कॉलेज प्रशासन को दी।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

सुसाइड नोट में किसी अज्ञात छात्रा ने लिखा था, “मैं गर्ल्स कॉलेज में नहीं पढ़ना चाहती हूं। मैंने अब तक की पढ़ाई गर्ल्स स्कूल से की है, ऐसा लगता है कि मुझ पर किसी को विश्वास नहीं है, इसलिए मैं तीन बजे सुसाइड करूंगी।”


कॉलेज प्रशासन और पुलिस ने सुसाइड नोट की लिखावट पहचानने के लिए कई छात्राओं से बातचीत की, लेकिन किसी ने लिखावट को नहीं पहचाना।

छात्रों की राइटिंग की होगी जांच

कॉलेज की प्रचार्य प्रो हरप्रीत कौर ने बताया कि कॉलेज में छात्राओं के लिए काउंसलिंग सहित अन्य सभी व्यवस्थाएं हैं, जहां वह अपनी बात रख सकती हैं। छात्रा का सुसाइड नोट मिलने के बाद सभी जरूरी कदम उठाए गए। इस मामले में सोमवार को सभी छात्राओं की लिखावट (राइटिंग) की जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments