Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRAWS Election Ashok Vihar -चुनाव के लिए पैनल सहित तैयार हूँ :...

AWS Election Ashok Vihar -चुनाव के लिए पैनल सहित तैयार हूँ : अनिल गुप्ता 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

अशोक विहार। अग्रवाल वेलफेयर सोसाइटी के चुनावों को लेकर चल रही इन अंदरूनी चर्चाओं को सोसाइटी के मौजूदा प्रधान अनिल गुप्ता घी वाले ने सिरे से खारिज किया है जिसमेंकहा गया है की वे स्वास्थ्य कारणों से चुनाव नहीं लड़ेंगे। प्रधान अनिल गुप्ता घी वाले ने दिल्ली दर्पण टीवी से हुयी बातचीत में साफ़ कहा वे और उनकी टीम चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा की इन चर्चाओं में कोई सच्चाई नहीं है की वे केवल सर्वसम्मति से प्रधान बनना चाहतें है ,चुनाव नहीं लड़ना चाहते। 

अनिल गुप्ता घी वाले के आवास पर अपने संभावित पैनल पर समाज के कई बड़े और प्रमुख लोगों के साथ उन्होंने बैठक की। इस बैठक में योगेश गोयल , गोपाल गोयल , रमेश गुप्ता , मोहिंदर बंसल , दीपक जिंदल , राकेश गुप्ता साडी वाले ,केके बंसल , अविनाश बंसल सहित बड़ी संख्या में समाज के कई लोग मौजूद रहे और भावी प्रत्याशियों पर चर्चा के साथ साथ अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की। 

प्रधान अनिल गुप्ता ने कहा की उनकी टीम ने विषम परिस्थितियों में भी सोसाइटी को संकट से उभारा है। हम पुरे तथ्यों और तर्कों के साथ समाज के बीच जाएंगे और उन्हें बताएँगे की हमें अपने कार्यकाल में किया क्या है ? 

अनिल गुप्ता घी वाले ने सोसाइटी में फण्ड का जिक्र करते हुए कहा की हमने सोसाइटी के देनदारियां पूरी की है। समाज में दानदाताओं की कमी नहीं है लेकिन बिना किसी प्रोजेक्ट के उनसे फण्ड लेना ठीक नहीं है। हमारी टीम नए प्रोजेक्ट के साथ साथ हॉस्पिटल के लाइसेंस के साथ साथ स्टेडियम को भी रेगुलाइज करेगी और यह स्टेडियम नार्थ दिल्ली की शान होगा। हमने अपने कार्यकाल में सभी को सम्मान दिया है और सभी को साथ लेकर काम करने की कोशिश की है .

अनिल गुप्ता पैनल में महामंत्री पद के संभावित प्रत्याशी योगेश गोयल ने कहा की उनका पैनल पूरी तरह तैयार है अनिल गुप्ता की अगुवाई में सोसायटी विकास की नयी इबारत लिखेंगी। 

संभावित प्रत्याशियों की इस बैठक में ऐसे की बड़े नाम भी थे जो समाज के स्तम्भ है , ये खुद चुनाव लड़ने इंकार कर रहे है लेकिन अनिल गुप्ता और उनके टीम का पूरा समर्थन हर तरह से सहयोग करने का भरोसा खुलकर कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments