Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeअन्यPunjab : पत्रकार भावना किशोर पंजाब गिरफ्तार, लुधियाना में एससी एसटी Act...

Punjab : पत्रकार भावना किशोर पंजाब गिरफ्तार, लुधियाना में एससी एसटी Act के तहत मुकदमा दर्ज

मामला रोडरेज का, गाड़ी में पीछे बैठी थी पत्रकार, माना जा रहा है ऑपरेशन शीशमहल का बदला 

मीडिया का तो सियासत के लिए इस्तेमाल किया ही जा रहा था पर सियासत भी मीडिया से बदला लेने में नहीं चूक रही है। दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास को ऑपरेशन शीशमहल का नाम देकर टाइम्स नाउ नवभारत ने 45 करोड़ के रिनोवेशन पर खबर चलाई तो उसे आप ने बीजेपी की चाल बताया। टाइम्स नाउ इस मामले को लगातार दिखा रही है। अब आम आदमी भी मामले में अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। खबर आ रही है कि पंजाब में केजरीवाल के एक कार्यक्रम की कवरेज के लिए गई टाइम्स नाउ की पत्रकार भावना किशोर को लुधियाना पुलिस ने एससी एसटी ऐक्ट में गिरफ्तार कर लिया है। एससी एसटी एक्ट मतलब कम से कम दो दिन तक जेल में रहना पड़ेगा। लुधियाना में गिरफ्तार की गई भावना किशोर पर पुलिस ने रोडरेज का मामला बताया है। 

दिलचस्प बात यह है कि भावना किशोर गाड़ी में पीछे बैठी थीं। पुलिस का कहना है कि भावना की गाड़ी से एक महिला को चोट लगी है। भावना किशोर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम को कवर करने गईं थीं। भावना को उस समय अरेस्ट किया गया जब वह मोहल्ला क्लिनिक के उद्घाटन की कवरेज करने जा रही थीं। बताया जा रहा है कि इसका इनविटेशन भी आम आदमी पार्टी ने भेजा था। ऐसे में प्रश्न उठता है कि यदि एक्सीडेंट हुआ भी है तो फिर एससी एसटी एक्ट लगाने का क्या मतलब ?  जानकारी के अनुसार तेज कार से महिला को टक्कर मारने के आरोप में तीन लोगों को भावना कुमारी, मृत्युंजय कुमार और ड्राइवर परमिंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। गगन नाम की महिला ने शिकायत में कहा है कि तेज रफ़्तार से आ रही इनोवा कार ने टक्कर मारी है और उसका फोन बी गिरकर टूट गया।  भावना किशोर पर 
 373, 427, रोडरेज और किसी को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। इन धाराओं पर ओट जमानत मिल सकती है पर SC-ST एक्ट में जमानत नहीं मिल सकती। सेशन कोर्ट ही जाना पड़ेगा। मामले को आप का बदला लेना माना जा रहा है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments