Friday, May 17, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : मुखर्जी नगर इलाके में कोचिंग इंस्टीट्यूट बिल्डिंग में लगी भीषण...

Delhi : मुखर्जी नगर इलाके में कोचिंग इंस्टीट्यूट बिल्डिंग में लगी भीषण आग, फंसे स्टूडेंट को सुरक्षित निकाल रहा दमकल विभाग 

किसी छात्र के हताहत होने की कोई खबर नहीं है 

आग में फंसे सभी स्टूडेंट को सुरक्षित निकाल लिया गया है ! 

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में चल रहे एक कोचिंग इंस्टीट्यूट की बिल्डिंग में आग लग गई। आग लगे ने इंस्टीट्यूट में पढ़ रहे सैकड़ों स्टूडेंट बिल्डिंग में फंस गए। आग में फंसे स्टूडेंट को दमकल विभाग के कमर्चारी निकालने में लगे हैं। स्टूडेंट रस्सी के सहारे भी बिल्डिंग से निकल रहे हैं। किसी छात्र के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं हैं। आग का कारण मीटर में आग लगना बताया जा रहा है। कुछ स्टूडेंट को चोट लगी है। 11 फायर ब्रिगेड की आग पर काबू पाने के लिए भेजी गई थी। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। आग में फंसे स्टूडेंट तार के सहारे उतरते दिखाई दिए। काफी स्टूडेंट सीढ़ियों के सहारे सुरक्षित निकाले गए। आग में फंसे सभी स्टूडेंट को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

दरअसल यह कोचिंग इंस्टिट्यूट चार मंजिला इमारत में बना है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग राहत कार्यों में जुट गया है।

आग में फंसे स्टूडेंट को सीढ़ियों से सहारे सुरक्षित निकाला जा रहा है। आग की चपेट में आने से बचने के लिए स्टूडेंट बिल्डिंग की छतों पर चढ़ गए हैं। दरअसल मुखर्जी नगर में इस तरह की बिल्डिंग हैं और हर साल इस तरह के हादसे यहां पर होते रहते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments