Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : योग दिवस पर आप विधायक राजेश गुप्ता एलजी वीके सक्सेना...

Delhi : योग दिवस पर आप विधायक राजेश गुप्ता एलजी वीके सक्सेना को दी योग क्लास शुरू कराने की नसीहत 

दिल्ली दर्पण टीवी से बात करते हुए आप विधायक ने जहां एलजी से योग क्लास शुरू करने की बात कही वहीं खुद को भी योग करने की सलाह दी  योग दिवस पर आप विधायक राजेश गुप्ता ने एलजी वीके सक्सेना से अनुरोध किया है कि वह योग का महत्व समझते हुए योग की क्लास को बंद नहीं बल्कि शुरू करें। साथ ही राजेश गुप्ता ने एलजी को सलाह भी दी कि वह भी योग करें। यह अनुरोध राजेश गुप्ता ने दिल्ली दर्पण टीवी बात करते हुए करते हुए किया।

जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली सरकार द्वारा शुरू की गई योग की क्लास को एलजी के बंद करने को वह किस रूप में देखते हैं तो राजेश गुप्ता ने कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्य की बात है कि एलजी उस योग की क्लास को बंद करा दिया जिस योग को खुद प्रधानमंत्री मोदी बढ़ावा देते हैं। 

राजेश गुप्ता ने कहा कि योग आदमी के स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक है। वह खुद योग पर विशेष ध्यान देते हैं। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए योग क्लासें शुरू कराई थी पर  एलजी ने बंद कर दिया। एलजी तो दिल्ली सरकार के हर काम में रोड़ा अटकाते हैं। वह दिल्ली और दिल्ली के लोगों के लिए अच्छा नहीं सोच रहे हैं। आम आदमी पार्टी यदि अच्छा सोचती है तो वह कुछ अच्छा भी नहीं होने देते हैं। दरअसल राजेश गुप्ता अशोक विहार में आयोजिग योग कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments