Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : देश की राजधानी में झंडे गाड़ दिए बीएनआई महाकुंभ टैप 23...

Delhi : देश की राजधानी में झंडे गाड़ दिए बीएनआई महाकुंभ टैप 23 ने 

चारों ओर था बिजनेस का माहौल, दिल्ली दर्पण टीवी ने निभाई मीडिया पार्टनर की भूमिका 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े बिजिनेस ग्रुप में शुमार BNI राजधानी दिल्ली में 5 साल के बाद होटल हयात सेंट्रिक जनकपुरी में बिजनेस का सबसे बड़ा महाकुंभ टैप  23 आयोजित किया। BNI Delhi Region  “TAP 23”  की तैयारियों को लेकर BNI delhi region गज़ब का उत्साह था। 14 और 15 जुलाई को यह उत्साह चरम पर नजर आया। दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।  

दरअसल कोरोना महामारी से पूरी तरह उबर चुकी है। बिजनेस कम्युनिटी में भी गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। दुनिया के सबसे बड़े बिजनेस नेटवर्किंग ऑर्गेनाइजेशन BNI दिल्ली रीजन का बहुप्रतीक्षित उत्सव TAP 23 में भी यही नजर आया। 

नयी दिल्ली के हयात सेंट्रिक में 14 से 15 जुलाई तक चले बिजनेस के इस महाकुम्भ में दिल्ली एनसीआर समेत देशभर से करीब 1200 कारोबारियों ने शिरकत कर अपना नेटवर्क मजबूत किया। दो दिन चले इस आयोजन में सभी लोग जहां एक तरफ लाइव परफॉर्मेंस का आनद ले रहे थे, वहीं करीब कार्यक्रम में चार चांद लगा रहे 150  स्टालों पर घूम घूमकर BNI परिवार से जुड़े बिजनेसमैन से अपने कारोबार को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने की संभावनाएं तलाश रहे थे।

इस सबसे बीच मंच पर सांस्कृतिक आयोजन के साथ साथ मुख्य अतिथियों से भी कारोबारियों ने उनके अनुभव और बिजनस के गुर सीखे। कहने की जरूरत नहीं कि बिजनेस के महाकुम्भ को आयोजित करने का मकसद भी था। 

 कार्यक्रम की शुरुआत TAP उत्सव में पहुंचे BNI के सदस्य और मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलन के साथ की। उसके बाद प्रमुख अतिथियों ने TAP 23 में आयोजित  एग्जीबिशन का विधिवत उद्घाटन किया। एग्जीबिशन में भी देशभर से आये BNI मेम्बर्स की काफी भीड़ नजर आयी। स्टाल ओनर्स भी इस बात से काफी उत्साहित थे की उन्हें यहाँ गज़ब का रेस्पॉन्स मिल रहा था। 



इस उत्सव में उम्मीद से ज्यादा विजिटर और स्पॉन्सर शामिल हुए तो इसके पीछे BNI दिल्ली चेप्टर से जुड़े सदस्यों ने काफी मेहनत की। इस उत्सव में सबसे ज्यादा विजिटर और स्पॉन्सर लाने वालों को भी सम्मानित किया गया। इनमें आइकोनिक चेप्टर ने तो गज़ब का उत्साह दिखाया। कार्यक्रम के पहले दिनबिल्डिंग इंडिया कॉन्क्लेव पर चर्चा हुयी और उत्सव में भाग लेने वाले सभी  स्पॉन्सर और पार्टनर को सम्मानित किया गया। इस मौके पर  keynote स्पीकर ने भी BNI सदस्यों के सामने अपने अनुभव और विचार साझा किये। 

दरअसल BNI दिल्ली का यह उत्सव बिजनेस का महाकुम्भ नहीं था था बल्कि यहाँ BNI परिवार के लिए यह आपसे मेलमिलाप और मस्ती का एक कार्यक्रम था। इस आयोजन में दिल्ली दर्पण टीवी भी मीडिया पार्टनर रहा पर देश और दुनिया भर में फैले BNI परिवार से जुड़े हज़ारों लोग लाइव देख रहे थे। BNI के प्राउड मेंबर मशहूर सूफी सिंगर जेडी सूफी ने अपनी परफॉर्मेंस से शमां बाँध दिया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments