Sunday, May 12, 2024
spot_img
Homeअन्यGreater Noida : किसान आंदोलन में जेल गए किसानों को सम्मानित किया...

Greater Noida : किसान आंदोलन में जेल गए किसानों को सम्मानित किया भारतीय सोशलिस्ट मंच ने 

आंदोलित किसानों को ताकत देगा भारतीय सोशलिस्ट मंच : देवेंद्र अवाना 

किसी भी कीमत पर उजड़ने नहीं दिया जाएगा किसानों को : देवेंद्र गुर्जर 

ग्रेटर नोएडा। भारतीय सोशलिस्ट मंच के पदाधिकारियों  में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र सिंह अवाना और जिलाध्यक्ष गौतमबुद्धनगर देवेन्द्र गुर्जर  ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के विरूद्ध किसान आन्दोलन में जेल गये किसान के सम्मान में गांव छोटी मिल्क में महाराज सिंह प्रधान जी के आवास पर जेल गये जहां पर किसानों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। 


इस अवसर  अपर वीर सिंह नागर बादलपुर, महाराज सिंह प्रधान  छोटी मिल्क, गवरी मुखिया पतवाडी, सुरेश यादव पतवाडी, रणधीर यादव पतवाडी, अमित यादव पतवाडी, राजेलाल यादव इटेड़ा, देवेंद्र यादव सतीश इटेड़ा यादव इटेड़ा,बुद्ध पाल यादव इटैडा सतवीर यादव मुकुल यादव आदि किसान योद्धाओं को सम्मानित किया गया।


किसानों को सम्मानित करते हुए देवेन्द्र सिंह अवाना ने कहा कि अपने हक अधिकारों के लिए लड़ रहे किसानों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता। भारतीय सोशलिस्ट मंच किसानों को ताकत देगा और उनकी लड़ाई और उनके संघर्ष में अपनी अहम भूमिका निभाएगा जिस तरह हमारे पूर्वजों ने गोरे अंग्रेजों से लोहा लिया था उसी तरह इन काले अंग्रेजों से अपने हक हकूक के लिए किसान लोहा लेगा।जेल गये किसान भाइयों ने इस आंदोलन को ताकत दी है यह आन्दोलन इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा । भारतीय सोशलिस्ट मंच किसानों के बीच में रहकर किसानों की लड़ाई को निरंतर लडता रहेगा।
देवेन्द्र गुर्जर जिलाध्यक्ष ने कहा  कि उत्तर प्रदेश की शो विंडो कह जाने वाले नोएडा ग्रेटर नोएडा को बसाने में अहम भूमिका निभाई है उनको किसी भी कीमत पर उजड़ने नहीं दिया जायेगा अगर प्रशासन अपनी मनमानी पर उतारू रहेगा तो भारतीय सोशलिस्ट मंच इसे बर्दाश्त नहीं करेंगा और सड़कों पर आंदोलन करने को बाध्य होगा। इस मौक़े पर बेदपाल मुखिया, राजेन्द्र सोलंकी, हरिंदर गुर्जर विरेन्द्र शर्मा, रामपाल त्यागी, मनोज, मुकेश आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments