Sunday, May 12, 2024
spot_img
Homeअन्यMission Pay : 31 जुलाई को दिल्ली का रामलीला मैदान भरने का...

Mission Pay : 31 जुलाई को दिल्ली का रामलीला मैदान भरने का दम भर रहे निवेशक 

सहारा के साथ ही दूसरे ठगी कंपनियों के सताए निवेशक भी पहुंच रहे हैं देश की राजधानी में 

सहारा रिफंड पोर्टल को बता रहे हैं सुब्रत रॉय को बचने का हथकंडा 

मदन लाल आज़ाद और अभय देव शुक्ल के एक होने से दिल्ली में दिखाई देगी निवेशकों की बड़ी ताकत 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। मानना पड़ेगा सहारा के मुखिया सुब्रत रॉय को। तमाम आरोप लगने के बावजूद सुब्रत रॉय ने न तो एक पैसे की सम्पत्ति बिकने दी और न ही किसी निवेशक को एक पैसा ही दिया। अब तो सारी टेंशन केंद्र सरकार के मत्थे भेड़ दी। जी हां। गृह मंत्री ने ये जो सहारा रिफंड पोर्टल लांच किया है। यह सुब्रत रॉय की साड़ी टेंशन अमित शाह पर आ गई है। अब कोई निवेशक सुब्रत रॉय नहीं बल्कि केंद्र सरकार से पैसा मांगेगा। क्योंकि खुद अमित शाह ने कहा है कि 5000 करोड़ रुपए में से एक करोड़ निवेशकों में प्रत्येक को 10000 रुपए देने की व्यवस्था की जा रही है। आगे और पैसा निकालवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया जाएगा। केंद्र सरकार यह मानकर चल रही थी कि उसके इस प्रयास से सहारा निवेशकों की सहानुभूति उसे मिलेगी।

लोकसभा चुनाव में इसका फायदा मिलेगा पर जिस तरह से निवेशकों में नाराजगी देखी जा रहे है उस आधार पर कहा जा सकता है कि यह दांव अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उल्टा पड़ने जा रहा है। निवेशकों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि यह सब सुब्रत रॉय को बचाने के लिए किया जा रहा है। 31 जुलाई को दिल्ली के रामलीला मैदान में जो निवेशकों की रैली होने जा रही है यह इस पोर्टल के विरोध और भुगतान मांगने के लिए हो रही है। इस रैली में निवेशक बड़ा काम करने जा रहे हैं। 

मदन लाल आज़ाद और अभय देव शुक्ल के मिलने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। दोनों दिग्गजों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष मोर्चा और जप तप के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ पूरी तरह मोर्चा  खोल दिया है। 

जप तप के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आरएल पाल ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अभी भी होश में न आये तो बहुत पछताना पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि 31 जुलाई को नई दिल्ली रामलीला मैदान में निवेशकों का सैलाब आ रहा है। उन्होंने कहा है कि अब यह निश्चित हो चुका है कि मदन लाल आजाद जी की दहाड़ से केंद्र सरकार थर्रा चुकी है। पूरे भारतवर्ष के तमाम ठगी पीड़ित संगठनों के शेर जाग उठे हैं। सभी दाल मदनलाल की गर्जना में गर्जना मिलाने को रामलीला मैदान में पहुंच रहे हैं। 31जुलाई को दिल्ली के रामलीला मैदान में इस गगन भेदी गर्जना से केंद्र सरकार की चूलें हिल जाएँगी।

उन्होंने कहा है कि अब आपके भुगतान को कोई ताकत नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा है कि ज़मीं, आसमां, वायु, जल, जीव,जड़ ,चेतन सब नये इतिहास के साक्षी बनेंगे। आरएल पाल का कहना है कि पावन पवित्र भारत देश से ठगों, बेईमानों, दगाबाजों, धोखेबाजों, जुमले बाजों, गद्दारों , भ्रष्टाचारियों का पतन निश्चित हो गया है।

मदन लाल आजाद जी  की फौज इन सबको जमींदोज करने के लिए ही पूरे भारतवर्ष से समस्त कंपनियों के ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार के भाई, बहन, बूढ़े, बच्चे, जवान , सैलाब बनकर दिल्ली कूच करने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि अभी भी दिल्ली न आने के लिए जो साथी किसी के बहकावे, व भ्रम ,या भुलावे में हैं। उन लोगों को सोच लेना चाहिए कि जीवन भर उनका पैसा वापस नहीं मिलेगा।
इसलिए सारे कार्य तजकर आपको केवल 31, जुलाई दिल्ली जाना ही होगा। 



आरएल पाल का दावा है कि उन्होंने 22, जुलाई को उत्तर प्रदेश के 38 जिले के जिला,अध्यक्षों से एवं (वाड़मेर राजस्थान) महाराष्ट्र, बिहार, क्षत्तीसगढ, के पदाधिकारियों से फोन पर बात की है। 
उन्होंने कहा है कि साथियों जो रिपोर्ट मुझे प्राप्त हुई है। उसके अनुसार लग रहा है कि इस बार महा सत्याग्रह में पूरा देश उमड़ पड़ा है। उन्होंने आंदोलन पर एक कविता भी लिखी है। 

आवो इस,सत्याग्रह को यादगार बना दें।
आजाद जी के सपनों को साकार करा दें।
पाकर  भुगतान अपना जीवन को गुलजार बना दें।
अब चुके तो धन,कभी न मिलेगा,
फिर ठग मुक्त भारत कभी न बनेगा।
मदनलाल आजाद अमर हो जाएगा,
भय मुक्त ऐसा संसार बना दें।
उन्होंने आगे लिखा है कि  आवो साथियों अब विगुल बज चुका है,,,,,, रामलीला मैदान सज चुका है,,,,, अब बेइमानों की लंका जलेगी,,,, ठगों की अब किला ढहेगी।
बच ना पाएंगे।  मदनलाल के तीर कमानों से ,,,,,,, स्वच्छ भारत फिर से मुक्त होगा इन गद्दारों और बेईमानों से।     

पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने को खेलूंगा ऑफिस 

लीगली रूप से सहारा निवेशकों की लड़ाई लड़ रहे बीके श्रीवास्तव ने दावा किया है कि एक दो दिन में वह निवेशकों के हितों के लिए पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने में सहयोग के लिए ऑफिस खोल रहे हैं, जिसमे किसी भी जगह के निवेशक सहयोग ले सकते हैं।  पोर्टल में शिकायत करने में हो रही दिक्कतें या कुछ सवाल जो समझ मे नही आता है तो मुझसे सहयोग ले सकते हैं msg के द्वारा।  किसी भी  नेता को सहारा की सोसायटियों से पैसा नहीं लेना है। इसलिए उनके चक्कर मे  न पड़े ,सर्वप्रथम अपनी शिकायत पोर्टल पर करें। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments