Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeअन्यDDA Admit Card : डीडीए नायब तहसीलदार समेत अन्य भर्ती परीक्षा के...

DDA Admit Card : डीडीए नायब तहसीलदार समेत अन्य भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

DDA Admit Card 2023 दिल्ली विकास प्राधिकरण की ओर से इन दोनों पदों के लिए परीक्षाओं का आयोजन 26 और 27 अगस्त 2023 को होना है। शेड्यूल के अनुसार 26 अगस्त को सर्वेयर और 27 अगस्त 2023 को नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा का आयोजन होना है। इन दोनों परीक्षाओं के बाद डीडीए 28 अगस्त 2023 को Architectural असिस्टेंट और असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

DDA Admit Card 2023:  DDA Admit Card 2023: दिल्ली विकास प्राधिकरण ने नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। डीडीए ने इस परीक्षा के साथ-साथ सर्वेयर एग्जाम के लिए हॉल टिकट रिलीज किया है। अब ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने इन भर्ती परीक्षाओं के लिए अप्लाई किया था। वे आधिकारिक वेबसाइट https://dda.gov.in पर जाकर हॉल टिकट को डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपनी यूजरआईडी और पासवर्ड करना होगा। इसके बाद प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

दिल्ली विकास प्राधिकरण की ओर से इन दोनों पदों के लिए परीक्षाओं का आयोजन 26 और 27 अगस्त, 2023 को होना है। शेड्यूल के अनुसार, 26 अगस्त को सर्वेयर और 27 अगस्त, 2023 को नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा का आयोजन होना है। इन दोनों परीक्षाओं के बाद डीडीए 28 अगस्त 2023 को Architectural असिस्टेंट और असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके अभ्यर्थी आसानी से अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहलले उम्मीदवारों को दिल्ली विकास प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर dda.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है ‘डीडीए भर्ती 2023 एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां आपको अपना पंजीकरण नंबर, पासवर्ड और सत्यापन कोड दर्ज करना होगा। इसके बाद डीडीए सर्वेयर और नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। अब उस एडमिट कार्ड 2023 को डाउनलोड करें और परीक्षा हॉल में ले जाने के लिए इसे प्रिंटआउट लेकर रख लें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments