Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Politics : कपिल मिश्रा की अरविंद केजरीवाल को चुनौती, कहा- 'खुले...

Delhi Politics : कपिल मिश्रा की अरविंद केजरीवाल को चुनौती, कहा- ‘खुले मंच पर कर लें इन मुद्दों पर बहस’

Kapil Mishra challenge  Arvind Kejriwal: कपिल मिश्रा पूछते हैं- आखिर जहांगीरपुरी का कबाड़ी वाला 5  करोड़ का वकील कैसे हायर कर लेता है. आप और हम घर भी बेच दें न, तो वो वकील नहीं मिल सकते  

Delhi News : कभी आम आदमी में रहने वाले दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा का एक ही काम है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करनी है। जी हां अब उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ओपन प्लेटफॉर्म पर बहस करने की चुनौती दी है। मनीष मिश्रा ने कहा है कि मैं उनसे दिल्ली सरकार और आप नेताओं के भ्रष्टाचार और राजधानी की जनता से जुड़े किसी भी मसले पर बहस करने के लिए तैयार हूं। ये चुनौती उन्होंने उस समय दी है जब एक न्यूज चैनल की ओर से यह पूछा गया कि अगर आपसे बहस करने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल राजी हो गए तो आप क्या करेंगे?

टीवी न्यूज चैनल से साक्षात्कार के दौरान कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि वो बहस करें। उनको इसके लिए आमंत्रित करता हूं। आमंत्रण ही नहीं,चुनौती देता हूं, वो बहस करें।  AAP और दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार और घोटालों पर मैं आंकड़ों के साथ बात करूंगा। मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल मिश्रा दिल्ली दंगों को लेकर भी मुखर दिखे।  उन्होंने कहा कि अगरे मेरे खिलाफ सबूत है तो दिल्ली सरकार कार्रवाई करे। 

कबाड़ी वाला सिब्बल को पैरोकार कैसे बना लेता है

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि राजनीतिक जीवन की शुरुआत एक आंदोलनकारी के रूप की, जेसिका लाल हत्याकांड के मसले को लेकर राजनीति में आया। उन्होंने हिंदू ईको सिस्टम के मायने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि- ‘आप ही बताएं, आखिर जहांगीरपुरी का कबाड़ी वाला 5  करोड़ का वकील कैसे हायर कर लेता है. आप और हम घर भी बेच दें न, तो वो वकील नहीं मिल सकते.’ 

क्या मेरे घर से पत्थर मिले?

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगे की ही बात करूं तो, क्या कपिल मिश्रा के छत से पत्थर मिले, पेट्रोल बम मिला, क्या दंगों के दौरान कपिल मिश्रा के घर से बम फेंके जा रहे थे। मैंने का बंद सड़क को खोलने के लिए कहा था. सड़क से होकर सभी गुजरते हैं, सिर्फ एक समुदाय के लोग तो निकलते नहीं. इसके अलावा, उन्होंने सत्येंद्र जैन पर खुद की ओर से लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि आज भी इस पर अडिग हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments