Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeअन्यMission Payment : मदन लाल की भुगतान के लिए दिल्ली राजघाट पर...

Mission Payment : मदन लाल की भुगतान के लिए दिल्ली राजघाट पर पहुंचने की अपील 

जप तप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा – 2 अक्टूबर को राजघाट पर मोदी सरकार से कराया जाएगा भुगतान 
चुनाव लड़कर भुगतान कराने वालों से सावधान रहने और उनका बहिष्कार करने की भी बात कही आज़ाद ने 
भुगतान के लिए राज्यों सरकारों पर भी बनाया जाये दबाव 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो

नई दिल्ली। ठगी पीड़ित जामकर्ता परिवार ने राष्ट्रीय संयोजक  मदन लाल आजाद ने ठगी पीड़ितों से अपील की है कि वे लोग 2 अक्टूबर को सुबह 6 बजे गांधी समाधि राजघाट रिंग रोड नई दिल्ली पर पहुंचे। मोदी सरकार से उनका जमा धन लिया जयेगा। उन्होंने निवेशकों से कहा है कि यही एक विकल्प है। इसके अलावा सब कुछ छलावा है। धोखा है बेईमानी है। जो लोग यह कह रहे हैं वह सत्ता में आकर चुनाव लड़कर जीतकर आपका धन वापस कर देंगे वह सबसे बड़े ठग हैं। सत्ता में जाकर धन वापसी का प्रलोभन देने वाले ठगों से दूरी बनाओ इनका भी बहिष्कार करो मोदी सरकार की तरह।
मदन लाल आज़ाद ने निवेशकों से कहा है कि उनकी समस्त जमाराशि, जमाधन, ब्याज, लाभांश, मैच्युरिटी, मेहनताना, कमीशन सब मोदी सरकार के कब्जे में है।


सेबी, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स, जीएसटी, लाइसेंस फी और सुप्रीम कोर्ट आदि  के माध्यम से मोदी सरकार ने विभिन्न कम्पनीज और सोसाइटीज में जमा आपके धन को अपने कब्जे में कर रखा है।
उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकारें चाहकर भी आपकी जमाराशि को आपको तब तक वापस नहीं कर सकती जब तक मोदी सरकार की यह एजेंसीज आपकी जमाराशि को बड्स एक्ट 2019 के अंतर्गत नियुक्त सक्षम एवं सहायक सक्षम अधिकारियों को नहीं सौंपेंगी।
उन्होंने कहा है कि दर्जनभर से ज्यादा बड़े राज्यों ने अपने-अपने अधिकारिता वाले क्षेत्रों में बड्स एक्ट 2019 एवं राज्यों के पीआईडी एक्ट्स के नियम बनाकर आपके जमाधन की वापसी का मार्ग खोल दिया है किंतु सबसे बड़ा सवाल यही है कि मोदी सरकार से राज्य आपका जमाधन वापस कैसे लेंगे और जब मोदी सरकार आपकी जमाराशि राज्यों को सौंपेगी ही नहीं तो बड्स एक्ट अथॉरिटीज आपको कैसे और कहां से आपकी जमाराशि वापस करेंगी ?

मदन लाल आज़ाद का कहना है कि राज्यों में तो इतना भी नैतिक साहस नहीं है कि वह मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल सकें या उससे यह धन जो आपका है उसे वापस मांग सकें।।
उनका कहना है कि अंतिम विकल्प यही है कि आप सब एकजुट होकर न केवल मोदी सरकार के विरुद्ध अपितु राज्यों के विरुद्ध भी मोर्चा खोलें और विवश कर दें मोदी सरकार को उपरोक्त जमाराशि राज्यों को देने के लिए या मोदी सरकार स्वयं बड्स एक्ट अथॉरिटीज का गठन करे और निवेशकों एवं अभिकर्ताओं का जमाधन कमीशन ब्याज लाभांश मैच्युरिटी 180 दिन में वापस करे।
मदन लाल आज़ाद का कहना है कि सत्य और सत्ता में जब भी संघर्ष हुआ है जीत सदा सत्य की हुई है। इस बार भी यही होगा यह  तभी होगा जब आप लड़ोगे और अपना जमाधन वापस मांगोंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments